विज्ञापन

"भारत का मैं बेस्ट स्पिनर हूं, मुझे टेस्ट में मौका दो', इस गेंदबाज ने किया दावा, चयनकर्ताओं को दिया मैसेज

Sai Kishore big statement: भारतीय टीम अब सितंबर में बांग्लादेश (IND vs BAN Test) के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. टेस्ट सीरीज के लिए चयनकर्ता टीम का ऐलान अगले महीने करेंगे. ऐसे में अब साई किशोर ने ऐसी बातें कहकर यकीनन चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की कोशिश की है. 

"भारत का मैं बेस्ट स्पिनर हूं, मुझे टेस्ट में मौका दो', इस गेंदबाज ने किया दावा, चयनकर्ताओं को दिया मैसेज
Sai Kishore bold Statement viral

Sai Kishore : चेन्नई के बाएं हाथ के ऑर्थोडॉक्स स्पिनर साई किशोर (Sai Kishore) का क्रिकेट करियर पिछले कुछ महीनों से उथल-पुथल भरा रहा है. गर्दन में लगी एक चोट के कारण आईपीएल के 2024 संस्करण के बीच में ही उन्हें बाहर होना पड़ा था.  जिसके बाद बाद किशोर ने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपनी फिटनेस वापस पाने के लिए कुछ महीने बिताए. किशोर चोट के कारण भले ही क्रिकेट के मैदान से बाहर रहे हैं लेकिन उन्हें पूरी तरह से उम्मीद है कि वह जल्द अब भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाएंगे. हाल ही में संपन्न तमिलनाडु प्रीमियर लीग  (TNPL ) में साई का परफॉर्मेंस शानदार रहा था.  ऑर्थोडॉक्स स्पिनर साई किशोर  ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के रिपोर्ट के अनुसार कहा है कि वो जल्द ही भारतीय टीम में अपनी जगह बना पाने में सफल रहेंगे. 

भारत का मैं बेस्ट स्पिनर हूं

साई किशोर ने इंटरव्यू में कहा कि, "मुझे लगता है कि मैं देश के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक हूं.. मुझे टेस्ट मैच में उतारो, मैं तैयार हूं..जडेजा भी हैं, मैंने उनके साथ कभी लाल गेंद के फॉर्मेट में नहीं खेला है. इसलिए, वह जो करते हैं, उनके साथ खेलकर में मेरे लिए अच्छा सीखने का अनुभव होगा मैं आत्मविश्वास से भरा हुआ हूं, इसलिए, मैं पहले से कहीं ज़्यादा तैयार हूं."

50 ओवर गेंदबाजी  करने के लिए खुद को तैयार कर रहा हूं

बुची बाबू टूर्नानमेंट खेलने को लेकर साई किशोर ने कहा कि, मैं यह टूर्नामेंट इसलिए खेल रहा हूं क्योंकि मुझे  50 ओवर गेंदबाजी करने के लिए तैयार रहना है. मैं जितना संभव हो उतना क्रिकेट खेलना चाहता हूं. कभी-कभी, इस तरह की चोटें एक वरदान साबित हो सकती हैं क्योंकि क्रिकेटर बहुत अधिक क्रिकेट खेलकर ऊब जाते हैं, मेरे साथ ऐसा ज़्यादा नहीं होता, लेकिन ज़्यादातर के साथ ऐसा होता है.  स्वाभाविक रूप से, जब कोई चोट लगती है, तो मैं खेलने के लिए उतावला हो जाता हूं. अगर मुझे 50 ओवर गेंदबाजी करनी है, तो मैं इसे खुशी से करूंगा.  इसलिए, यह मेरे लिए एक वरदान रहा है. मैं फिर से खेलने के लिए बहुत उत्सुक हूं."

बता दें कि भारतीय टीम अब सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. टेस्ट सीरीज के लिए चयनकर्ता टीम का ऐलान अगले महीने करेंगे. ऐसे में अब साई किशोर ने ऐसी बातें कहकर यकीनन चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की कोशिश की है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Gautam Gambhir: कोच गंभीर ने इस भारतीय स्टार को बताया क्रिकेट का 'शहंशाह', जवाब ने मचाई विश्व क्रिकेट में खलबली
"भारत का मैं बेस्ट स्पिनर हूं, मुझे टेस्ट में मौका दो', इस गेंदबाज ने किया दावा, चयनकर्ताओं को दिया मैसेज
BCCI appointed Ajay Ratra as a selector of the men's cricket team, replacing Salil Ankola
Next Article
BCCI ने सेलेक्शन कमेटी में जोड़ा नया नाम, सचिन, द्रविड़ के इस साथी को मिली जगह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com