Ruturaj Gaikwad: "हम पावरप्ले में..." लखनऊ के खिलाफ हार के बाद कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को खल गई ये कमी

Ruturaj Gaikwad on Lose vs LSG: इस जीत से सुपर जाइंट्स के सात मैच में चार जीत से आठ अंक हो गए हैं जबकि सुपरकिंग्स के भी सात मैच में आठ अंक हैं.

Ruturaj Gaikwad:

Ruturaj Gaikwad On Lose vs LSG IPL 2024

Ruturaj Gaikwad on Lose vs LSG: कप्तान लोकेश राहुल और क्विंटन डिकॉक के अर्धशतक तथा दोनों के बीच पहले विकेट की शतकीय साझेदारी से लखनऊ सुपर जाइंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आठ विकेट की आसान जीत दर्ज की. सुपरकिंग्स के 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपर जाइंट्स ने छह गेंद शेष रहते दो विकेट पर 180 रन बनाकर जीत हासिल की. राहुल ने 82 जबकि डिकॉक ने 54 रन की पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए 134 रन जोड़े. राहुल ने 53 गेंद की अपनी पारी में तीन छक्के और नौ चौके मारे जबकि डिकॉक ने 43 गेंद का सामना करते हुए पांच चौके और एक छक्का जड़ा. इस जीत से सुपर जाइंट्स के सात मैच में चार जीत से आठ अंक हो गए हैं जबकि सुपरकिंग्स के भी सात मैच में आठ अंक हैं. सुपरकिंग्स हालांकि बेहतर नेट रन रेट के कारण तीसरे जबकि सुपर जाइंट्स पांचवें स्थान पर हैं.

हार के बाद कप्तान ऋतुराज ने कहा 

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को यहां लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ आठ विकेट की हार के बाद कहा कि उनके बल्लेबाज पावर प्ले के बाद रन गति बरकरार रखने में विफल रहे जिससे टीम ने 10 से 15 रन कम बनाए. इस तरह की पिचें शुरुआत में सुस्त लगती हैं लेकिन ओस आने के साथ यह बेहतर हो जाती है, 190 एक अच्छा स्कोर होता. एक क्षेत्र जिसमें हम पावरप्ले में विकेट लेने में सुधार करना चाहेंगे. इससे विपक्ष पर दबाव बनेगा. हमें इस पर काम करने की जरूरत है. अब जबकि हमारे पास तीन घरेलू मैच हैं तो हम अच्छा होमवर्क करके आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुपरकिंग्स के 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपर जाइंट्स ने छह गेंद शेष रहते दो विकेट पर 180 रन बनाकर जीत हासिल की. कप्तान लोकेश राहुल ने 82 जबकि क्विंटन डिकॉक ने 54 रन की पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए 134 रन जोड़े. इससे पहले रविंद्र जडेजा (40 गेंद में नाबाद 57 रन, पांच चौके, एक छक्का) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा मोईन अली (20 गेंद में 30 रन, तीन छक्के) के साथ छठे विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी की जिससे सुपरकिंग्स ने छह विकेट पर 176 रन बनाए.