RCB विराट कोहली के अलावा इस धाकड़ खिलाड़ी को कर रही है रिटेन, सूत्रों ने NDTV को बताया

विराट कोहली पहले ही रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की कप्तानी छोड़ने का फैसला कर चुके हैं. आरसीबी के पास अगले सीजन में एबी डी विलियर्स का साथ भी नहीं होगा क्योंकि वे हर प्रकार के क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं.

RCB विराट कोहली के अलावा इस धाकड़ खिलाड़ी को कर रही है रिटेन, सूत्रों ने NDTV को बताया

टीमें केवल चार खिलाड़ियों को ही रिटेन कर सकती है

खास बातें

  • सभी टीमों के पास खर्च करने के लिए 90 करोड़ का पर्स
  • आरसीबी दो खिलाड़ियों को कर रही है रिटेन
  • विराट नहीं करने अब आरसीबी की कप्तानी
नई दिल्ली:

एनडीटीवी के सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) केवल अपने दो खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन से पहले रिेटेने करने वाली है. सभी टीमों को 30 नंवबर तक अपने रिटेन खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई (BCCI) को जमा करनी है. टीमें केवल चार खिलाड़ियों को ही रिटेन कर सकती है जिसमें से दो खिलाड़ी विदेशी हो सकते हैं. सभी टीमों को खर्च करने के लिए 90 करोड़ रूपयों का पर्स मिलेगा. दो नई टीमों के पास रिटेनशन से पहले तीन खिलाड़ियों को चुनने का अधिकार होगा जिसमें दो भारतीय खिलाड़ी और एक विदेशी खिलाड़ी हो सकता है. 

श्रेयस अय्यर के पिताजी ने क्यों नहीं बदली 4 साल तक अपनी Whatsapp DP, टीम इंडिया में डेब्यू के बाद खोला राज

खबर ये है कि आरसीबी पूर्व कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियन दिग्गज खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल को रिटेन करने का मन बना चुकी है. विराट कोहली पहले ही रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की कप्तानी छोड़ने का फैसला कर चुके हैं. आरसीबी के पास अगले सीजन ने एबी डीविलियर्स का साथ भी नहीं होगा क्योंकि वे हर प्रकार के क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. आरसीबी के इतिहास में विराट कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. वे आरसीबी के लिए एक अहम रोल निभाने वाले हैं लेकिन एक कप्तान के रूप में वे अब काम नहीं कर करेंगे


दिल्ली कैपिटल्स ने जिस खिलाड़ी पर नहीं किया 'विश्वास', आज उसी ने बचायी टीम इंडिया की 'लाज'

. ग्लैन मैक्सवेल ने आईपीएल के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने इस सीजन में 513 रन बनाए हैं. सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वे पांचवें स्थान पर थे. रन बनाने के अलावा वे गेंदबाजी से भी अच्छा काम करते हैं और अपनी फील्डिंग से भी उन्होंने सभी को प्रभावित किया है. ऐसे खिलाडी के लिए आरसीबी उन्हें फिर से ऑक्शन में जाकर खरीदने का रिस्क नहीं लेना चाहेगी.  

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com