एडिडास की ‘सुपरस्टार ऑफ चेंज’ मुहिम में रोहित के खास तौर पर बने जूते भी

रोहित शर्मा पिछले काफी दिनों से अपनी बिल्डिंग में ही फिजिकल ट्रेनिंग में व्यस्त हैं. और अब उन्होंने आईपीएल के मद्देनजर नेट प्रैक्टिस भी मैदान पर शुरू कर दी है

एडिडास की ‘सुपरस्टार ऑफ चेंज’ मुहिम में रोहित के खास तौर पर बने जूते भी

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा

नई दिल्ली:

भारत के सीमित ओवरों की क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जूतों की निर्माता कंपनी एडिडास (Adidas) की ‘सुपरस्टार आफ चेंज' मुहिम का हिस्सा होंगे कंपनी के जूतों के नये ब्रांड में समंदर के भीतर जीवन से जुड़े आर्ट वर्क को लेकर उनकी अवधारणा को शामिल किया गया है.

यह मुहिम एडीडास जूतों के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिये है. इसमें स्टार फुटबॉलर पॉल पोग्बा और रग्बी खिलाड़ी जोनाह हिल भी शामिल है. एडिडास इंडिया ने रोहित की बदलाव की अवधारणा पर काम किया जो प्लास्टिक रहित समुद्र और समुद्री जीवन के बारे में है. रोहित ने उनके और उनके परिवार के लिये खास तौर पर बनाये गए इन जूतों का अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अनावरण किया.

रोहित शर्मा पिछले काफी दिनों से अपनी बिल्डिंग में ही फिजिकल ट्रेनिंग में व्यस्त हैं. और अब उन्होंने आईपीएल के मद्देनजर नेट प्रैक्टिस भी मैदान पर शुरू कर दी है. और उम्मीद ही नहीं विश्वास है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान के बल्ले का जलवा वैसे ही देखने को मिलेगा, जैसा पिछले कुछ सालों में वह बिखरते आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.