CSK vs DC: रॉबिन उथप्पा ने धुआंधार हाफ सेंचुरी ठोककर जीता दिल, अपनी पारी बेटे को किया डेडिकेट- Video

DC vs CSK: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ पहले क्वालीफायर में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने शानदार बल्लेबाजी की और 44 गेंद पर 63 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के भी जमाए.

CSK vs DC: रॉबिन उथप्पा ने धुआंधार हाफ सेंचुरी ठोककर जीता दिल, अपनी पारी बेटे को किया डेडिकेट- Video

रॉबिन उथप्पा ने की जबरदस्त वापसी

DC vs CSK: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ पहले क्वालीफायर में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने शानदार बल्लेबाजी की और 44 गेंद पर 63 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के भी जमाए. इसके अलावा सीएसके की पारी के पहले पॉवर प्ले को आखिरी ओवर में आवेश खान (Avesh Khan) के खिलाफ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए छठे ओवर में 20 रन बटोर डाले. इस ओवर में उथप्पा ने 2 छक्के और 2 चौके जमाकर दिखा दिया कि उनके अंदर अभी काफी क्रिकेट बचा है. दरअसल दिल्ली के खिलाफ मैच में जब सुरेश रैना (Suresh Raina) की प्लेइंग इलेवन में वापसी नहीं हुई तो सोशल मीडिया पर बातें होने लगी कि आखिर उथप्पा की जगह रैना को क्यों नहीं शामिल किया गया. इन सब बातों के बीच उथप्पा ने दवाब भरे माहौल में 63 रन की अहम पारी खेलकर खुद को साबित कर दिया. जिसके बाद जो लोग रॉबिन उथप्पा की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने को लेकर व्यंग कर रहे थे फिर वहीं, लोग उनकी तारीफ करने लगे. 

पहले अश्विन ने ऋतुराज को परखने के लिए दिखाई ऐसी चालबाजी, फिर युवा खिलाड़ी ने लिया बदला, देखकर पोटिंग हंसने लगे- Video

मैच के बाद उथप्पा ने बताया कि इस पारी को अपने बेटे को डेडिकेट किया, उथप्पा ने कहा कि आज मेरे बेटे का बर्थडे है, यह पारी मैं उसे डेडिकेट करता हूं. इसके अलवा उथप्पा ने सीएसके टीम की तारीफ की और कहा कि, नहीं खेलने के बाद भी इस फ्रेंचाइजी ने हमें सुरक्षा प्रदान की, ऐसा कभी नहीं महसूस हुआ कि मैं इस टीम का अहम हिस्सा नहीं हूं. मैं केकेआर के लिए भी खेलते था तो ऐसा ही महसूस करता था. यहां पर भी मैं वैसे ही महसूस करता हूं. 

 ये भी पढ़ें 
DC vs CSK Qualifier 1: ऋषभ पंत ने एक हाथ से जड़ा छक्का, तो झूम उठा सोशल मीडिया'
Iआईसीसी ने किया साफ, अगर कोई खिलाड़ी टी20 विश्व कप में Covid-19 पॉजिटिव निकला, तो क्या निर्णय होगा
IPL 2021: सहवाग का मुंबई को सुझाव, अगले साल मेगा नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करें
T20 World Cup: जयवर्द्धने की सलाह पर श्रीलंका ने किए विश्व कप टीम में 3 बदलाव, फाइनल 15 नाम घोषित

बता दें कि मैच में उथप्पा ने ऋतुराज के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 110 रन की शानदार साझेदारी की जिसने मैच में सारा फर्क पैदा कर दिया. हालांकि गायकवाड़ को मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से सम्मानित किया गया लेकिन उथप्पा की यह पारी किसी मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से कम नहीं रही है. ऋतुराज ने 70 रन की पारी खेली थी. वहीं, आखिरी समय में धोनी ने 6 गेंद पर 18 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. 


बता दें कि यह 9वीं बार है जब सीएसके की टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंची है. अबतक चेन्नई 3 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. अब 15 अक्टूबर को यदि सीएसके खिताब जीतने में सफल रही तो चौथी बार कमाल करने में सफल रहेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​