विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: रियान पराग की आतिशी पारी, बल्लेबाज़ी क्रम बदलते ही मैदान में मचाया गदर, सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे लुटाया प्यार

Riyan Parag Batting vs LSG: पराग ने पिछले साल घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था और वह इसे आईपीएल में भी अच्छे प्रदर्शन में बदलने में सफल रहे.

IPL 2024: रियान पराग की आतिशी पारी, बल्लेबाज़ी क्रम बदलते ही मैदान में मचाया गदर, सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे लुटाया प्यार
Riyan Parag Batting vs LSG IPL 2024

Riyan Parag Batting: रियान पराग को अक्सर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में अपने कई मौको का लाभ नहीं उठाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है, लेकिन रविवार को धमाकेदार पारी के साथ 2024 सीज़न की शुरुआत की. लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ आईपीएल 2024 मैच के दौरान, राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag Batting Video) शानदार लय में दिखे और उन्होंने सिर्फ 29 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से 43 रन बनाए. पराग ने पिछले साल घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था और वह इसे आईपीएल में भी अच्छे प्रदर्शन में बदलने में सफल रहे. इस दस्तक ने उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत प्रशंसा दिलाई और फैंस ने उनके प्रयास की सराहना की.

संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स (RR) ने केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान और लखनऊ दोनों ही आईपीएल के 17वें सीजन का अपना पहला मैच खेल रहे हैं और उनकी नजरें अपने पहले मैच में जीत हासिल करने पर होंगी. टॉस पर बोलते हुए सैमसन ने कहा था कि रियान पराग उनके चौथे नंबर के बल्लेबाज होंगे. उन्होंने कहा कि मैच के दौरान रोवमैन पॉवेल एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में आ सकते हैं.

"हम आज पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे. यह एक अच्छी बल्लेबाजी विकेट की तरह लग रहा है, हम दोनों करने में सक्षम थे, लेकिन आज हमारे पास एक अलग संयोजन है. जयपुर वापस आने से ड्रेसिंग रूम में सकारात्मक माहौल मिलता है. रियान पराग हमारा नंबर होगा 4, जोस, हेट्टी, बाउल्ट हैं - पॉवेल एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में आ सकते हैं," सैमसन ने कहा. दूसरी ओर, राहुल ने कहा कि अगर वे टॉस जीतते तो पहले बल्लेबाजी करते. एलएसजी कप्तान ने यह भी पुष्टि की कि क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन और नवीन-उल-हक उनके चार विदेशी खिलाड़ी हैं.

"हम पहले भी बल्लेबाजी करते, लेकिन विकेट अच्छा दिख रहा है. मैं मैदान पर वापस आकर खुश हूं, पिछले कुछ वर्षों में चोट मेरी सबसे अच्छी दोस्त बन गई है, लेकिन यह आपको भूखा रखती है और बेहतर प्रदर्शन करती है." आप वापस आ गए हैं. QdK, पूरन, स्टोइनिस और नवीन-उल-हक हमारे चार विदेशी विकल्प हैं. इस समय हमारा ध्यान इस खेल पर है, "राहुल ने कहा.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग XI: यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, शिम्रोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, संदीप शर्मा, अवेश खान, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल.

लखनऊ सुपर जाइंट्स प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, आयुष बदोनी, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, नवीन-उल-हक, यश ठाकुर.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
IPL 2024: रियान पराग की आतिशी पारी, बल्लेबाज़ी क्रम बदलते ही मैदान में मचाया गदर, सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे लुटाया प्यार
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;