Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने इस कैप्शन के साथ तस्वीर शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

Rishabh Pant News: क्रिकेटर ने पिछले कुछ महीनों में अपने जीवन में सामने आई घटनाओं को दर्शाते हुए एक इमोशनल कैप्शन पोस्ट किया.

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने इस कैप्शन के साथ तस्वीर शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

Rishabh Pant

Rishabh Pant News: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant Car Accident) की कार 30 दिसंबर को दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, लेकिन अब पंत आखिरकार 'बाहर बैठने और ताजी हवा में सांस लेने' में सक्षम हैं. दुर्घटना के बाद से कई सर्जरी कराने वाले पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी (Rishabh Pant Instagram Story) पोस्ट की, जिसमें प्रशंसकों को उनके ठीक होने की जानकारी दी गई. शेयर की गई तस्वीर में जीवन की सबसे बुनियादी चीजों का आनंद लेने का अवसर पाकर पंत बाहर बैठकर फिर से ताजी हवा महसूस करते नजर आ रहे हैं. , क्रिकेटर ने पिछले कुछ महीनों में अपने जीवन में सामने आई घटनाओं को दर्शाते हुए एक इमोशनल कैप्शन पोस्ट किया.

lojd88h

भारतीय क्रिकेट टीम 4 मैचों की टेस्ट सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus Border-Gavaskar Trophy) से भिड़ने के लिए तैयार है, पंत की निश्चित रूप से कमी खलेगी. विकेटकीपर बल्लेबाज ने भारत के पिछले दौरे के दौरान शानदार तौर पर जो प्रदर्शन किया था, उन्हें हीरो का दर्जा दिया था. इसलिए, ऑस्ट्रेलिया के महान इयान चैपल (Ian Chappell) को लगता है कि मेजबान उनके साथ स्टंपर नहीं होने से खुश नहीं होंगे.

स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित एक बातचीत के दौरान चैपल ने कहा, "भारत को वास्तव में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कमी खलेगी. आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी खुश होंगे. वह जवाबी हमलावर है, वह खिलाड़ी जो आपको जगाए रखता है, वह तेजी से रन बनाता है और एक सत्र में खेल बदल देता है. पंत एक ऐसे खिलाड़ी थे."


न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान भारतीय क्रिकेटर भी पंत के जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे के लिए मध्य प्रदेश में मौजूद क्रिकेटरों ने उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए और पूजा-अर्चना की. खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर सोमवार सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाफ के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे. भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्होंने महाकाल से अपने साथी खिलाड़ी पंत के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की.