विज्ञापन

Rishabh Pant viral video: पंत के करिश्माई छक्के को देख विराट कोहली का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई धूम

Rishabh Pant IND vs BAN 1st Test: ऋषभ पंत ने 639 दिन बाद टेस्‍ट में अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिया है. 20 महीने के बाद टेस्ट खेलते हुए पंत ने कमाल की बल्लेबाजी की है.

Rishabh Pant viral video: पंत के करिश्माई छक्के को देख विराट कोहली का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई धूम
Virat Kohli reaction viral IND vs BAN

Rishabh Pant viral video:  ऋषभ पंत ने 639 दिन बाद टेस्‍ट में अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिया है. चेन्नई टेस्ट मैच के तीसरे दिन ये खबर लिखे जाने तक पंत ने 82 रन बना लिए हैं. पंत ने अबतक अपनी पारी में 9 चौके और 3 छक्के लगा दिए हैं. पंत बांग्लादेशी गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे हैं. वहीं, अपनी पारी के दौरान पंत ने हसन महमूद (Hasan Mahmud) की गेंद पर एक शानदार छक्का लगाया जिसे देखकर विराट  कोहली भी चौंक गए. दरअसल, Hasan Mahmud की गेंद पर पंत ने फाइन लेग पर स्विप शॉट मारते हुए छक्का जड़ा. तेज गेंदबाज के खिलाफ बैठकर जिस अंदाज में पंत ने छक्का लगाया उसे देखकर भारतीय ड्रेसिंग रूम हैरान रह गया. एक ओर जहां कोहली इस छक्के को देखकर अपना माथा पकड़ते दिखे तो वहीं, कोच गंभीर के चेहरे पर भी हैरानी थी. पंत 20 महीने के बाद टेस्ट में वापसी कर रहे हैं और धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत रहे हैं. 

हसन महमूद जो बांग्लादेश के सबसे सफल गेंदबाज हैं. उनके खिलाफ भी पंत आक्रमक अंदाज में नजर आए हैं. पंत अपने शतक के करीब हैं. उम्मीद है कि पंत अपने टेसट करियर का छठा शतक लगाने में सफल हो जाएंगे. पंत और गिल ने अबतक ये खबर लिखे जाने तक चौथे विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी कर ली है. 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में सबसे ज्यादा छक्का लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज बने पंत

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में सबसे ज्यादा छक्का (Most sixes For ICC World Test Championship) लगाने की बात की जाए तो पंत अब तीसरे नंबर पर आ गए हैं. पंत ने बेयरस्टो को पीछे छोड़ दिया है. जॉनी बेयरस्टो ने 32 छक्के लगाए हैं. वहीं, जायसवाल के खाते में 29 सिक्स दर्ज हैं. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में सबसे ज्यादा छक्का लगाने का रिकॉर्ड बेन स्टोक्स के नाम है. स्टोक्स ने 81 छक्के उड़ाए हैं. वहीं, दूसरे नंबर पर भारत के कप्तान रोहित शर्मा हैं. रोहित ने अबतक विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के इतिहास में 52 सिक्स लगाने में सफल रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इतिहास के पन्नों में अमर हुए शाकिब अल हसन, ऐसा कारनामा करने वाले पहले बांग्लादेशी क्रिकेटर बने
Rishabh Pant viral video: पंत के करिश्माई छक्के को देख विराट कोहली का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई धूम
Rishabh Pant RECORD Most 100 in Test equal MS Dhoni record IND vs BAN 1st Test
Next Article
IND vs BAN: ऋषभ पंत ने 814 दिन बाद टेस्‍ट में लगाया शतक, 'गुरु' धोनी के महारिकॉर्ड की बराबरी कर विश्व क्रिकेट को चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com