Video: 'मैं खेलने आ रहा हूं' IPL 2023 शुरू होने से पहले Rishabh Pant का वीडियो आया सामने

IPL 2023, Rishabh Pant Video: केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG), दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

Video: 'मैं खेलने आ रहा हूं' IPL 2023 शुरू होने से पहले Rishabh Pant का वीडियो आया सामने

Rishabh Pant

IPL 2023, Rishabh Pant Viral Video: पिछले साल दिसंबर महीने में भयानक कार दुर्घटना का शिकार हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) क्रिकेट के मैदान से कुछ समय के लिए बहार हो गए हैं. 25 वर्षीय पंत चमत्कारिक ढंग से बच गए, जब उनकी मर्सिडीज कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई. जब वह अपने घर के लिए रुड़की के रास्ते में थे. भारत के  स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ने अपनी रिकवरी (Rishabh Pant Recovery Video) प्रक्रिया शुरू कर दी है और हाल ही में उन्होंने फिर से चलने के वीडियो साझा किए हैं. उनकी अनुपस्थिति का मतलब है कि शनिवार को केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) अभियान शुरू करने पर दिल्ली की टीम को एक बहुत ही प्रभावशाली खिलाड़ी की कमी खलेगी.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक प्रमोशनल वीडियो में पंत (Rishabh Pant in promotional video) ने बुधवार को कहा, 'अगर हर कोई खेल रहा है तो मैं क्यों नहीं? मैं अब भी गेम में हूं बॉस! मैं खेलने आ रहा हूं। यह एक फूड डिलीवरी ऐप का विज्ञापन है, लेकिन इसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

"क्रिकेट और खाना, दो चीजों के बिना मैं नहीं रह सकता, मैं पिछले कुछ महीनों में क्रिकेट नहीं खेल पाया, लेकिन डॉक्टर ने मुझे ठीक से खाने के लिए कहा था. इसलिए मेरे पास घर पर बहुत सारे हेल्थी भोजन है. पंत ने एक वीडियो में कहा, "क्रिकेट सीजन जल्द ही शुरू हो रहा था, तभी मुझे लगा कि अगर हर कोई खेल रहा है, तो मैं क्यों नहीं? मैं अभी भी खेल में हूं, बॉस! मैं खेलने आ रहा हूं।"


ESPNcricinfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) से पहले चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की जगह दिल्ली कैपिटल्स बंगाल के अभिषेक पोरेल (Abhishek Porel Rishabh Pant Replacement) को साइन कर सकती है. दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग, पोरेल और तीन अन्य अनकैप्ड विकेटकीपर, शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson), लवनिथ सिसोदिया और विवेक सिंह के नेतृत्व वाले कैपिटल कोचिंग स्टाफ द्वारा देखे जाने के अलावा, पिछले सप्ताह के दौरान मैच सिमुलेशन अभ्यास की एक श्रृंखला के माध्यम से रखा गया है.
 

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: Virat Kohli ने किया उन दो नामों का खुलासा, जिन्हें वो मानते हैं 'GOAT' 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम'
* ये गेंदबाज़ पूरी करेगा चोटिल Jasprit Bumrah की कमी, सितारों से सजी MI टीम की ये है कमजोर और मजबूत कड़ी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com