विज्ञापन

VIDEO: ऋषभ पंत ने पहली बार की गेंदबाजी, फिर भी हार गई उनकी टीम, गंभीर के चेले ने मचा दिया तहलका

Rishabh Pant bowled: दिल्ली प्रीमियर लीग में ऋषभ पंत को गेंदबाजी करते हुए देखा गया है. हालांकि, इसके बावजूद उनकी टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

VIDEO: ऋषभ पंत ने पहली बार की गेंदबाजी, फिर भी हार गई उनकी टीम, गंभीर के चेले ने मचा दिया तहलका
Rishabh Pant

Rishabh Pant bowled: दिल्ली प्रीमियर लीग का आगाज हो चुका है. सीजन का पहला मुकाबला साउथ दिल्ली सुपरस्टार और पुरानी दिल्ली 6 के बीच अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. यहां ऋषभ पंत की अगुवाई वाली पुरानी दिल्ली की टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा है. अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए पुरानी दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम को अपने कप्तान पंत से बेहतरीन पारी की उम्मीद थी. वह 35 रन बनाने में कामयाब भी रहे, लेकिन इसके लिए उन्होंने 32 गेंदों का सामना किया जो उनके मौजूदा छवि के हिसाब से सही नहीं कहा जा सकता है.

पुरानी दिल्ली की तरफ से सबसे सफल बल्लेबाज अर्पित राणा रहे. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 41 गेंद में 59 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. उनके अलावा वंश बेदी 19 गेंद में नाबाद 47 और ललित यादव 21 गेंद में नाबद 34 रन बनाने में कामयाब रहे. 

पुरानी दिल्ली की तरफ से मिले 198 रन के लक्ष्य को साउथ दिल्ली सुपरस्टार की टीम ने 19.1 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया. टीम के लिए कैप्टन आयुष बडोनी ने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंद में सर्वाधिक 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 1 चौका और 6 छक्के निकले. 

बडोनी के अलावा टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए प्रियांश आर्य ने भी 30 गेंद में 57 रन की पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा सार्थक राय ने 26 गेंद में 41 रन बनाए. 

पुरानी दिल्ली की तरफ से कैप्टन ऋषभ पंत को भी गेंदबाजी करते हुए देखा गया. मैच के दौरान वह अपनी टीम के लिए पारी का आखिरी ओवर डालने आए जब विपक्षी टीम को जीत के लिए महज 1 रन की जरूरत थी. उन्होंने टीम के लिए केवल 1 गेंद डाली. इस गेंद पर विपक्षी टीम ने 1 रन लेते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया. 

यह भी पढ़ें- इतिहास के पन्नों में अमर हुए केशव महराज, यह कारनामा करने वाले बनें पहले गेंदबाज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: "ऐसा करने का कोई कारण..." हसन महमूद का खुलासा, बताया क्यों रोहित, कोहली, गिल और पंत को पवेलियन भेजने के बाद नहीं मनाया जश्न
VIDEO: ऋषभ पंत ने पहली बार की गेंदबाजी, फिर भी हार गई उनकी टीम, गंभीर के चेले ने मचा दिया तहलका
Travis Head Scored 30 runs in 1 over of Sam Curran Australia won by 28 runs Watch Video
Next Article
4,4,6,6,6,4, Travis Head ने 'करोड़ीमल' गेंदबाज का कर दिया बुरा हाल, 1 ओवर में जड़ दिए 3 चौके और 3 छक्के, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com