विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 05, 2023

'ओ हीरो...', रिंकू सिंह का 'सिक्स पैक एब्स' वाला अवतार, शुभमन गिल की बहन के रिएक्शन ने मचाई खलबली

Rinku Singh Six Pack Abs pics viral: रिंकू सिंह ने एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल है जिसमें रिंकू 'सिक्स पैक एब्स' दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
'ओ हीरो...', रिंकू सिंह का 'सिक्स पैक एब्स' वाला अवतार, शुभमन गिल की बहन के रिएक्शन ने मचाई खलबली
Shahneel Gill का रिएक्शन वायरल

IPL 2023 में धमाल मचाने वाले केकेआर के खिलाड़ी रिंकू सिंह (Rinku Singh) इस समय मालदीव में छुट्टियों का लुत्फ ले रहे हैं.  रिंकू ने मालदीव की एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है. दरअसल, जो तस्वीर मालदीव से रिंकू ने सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें क्रिकेटर शर्टलेस हैं और 'सिक्स पैक एब्स' दिखाते नजर आ रहे हैं. रिंकू की तस्वीर पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन हैं तो वहीं दूसरी ओर शुभमन गिल (Shubhman Gill) की बहन शहनील गिल (Shahneel Gill) ने भी रिएक्ट किया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

गिल की बहन ने रिंकू की तस्वीर पर 'ओ हीरो'... लिखकर कमेंट किया है. बता दें कि आईपीएल 2023 के दौरान शहनील गिल गुजरात के मैच के दौरान स्टेडियम में आकर मैच देखती हुईं नजर आईं थी. 

mv0q7qmg

IPL 2023 में रिंकू सिंह ने कमाल का खेल दिखाया था. खासकर गुजरात के खिलाफ मैच में रिंकू ने आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी. रिंकू ने गुजरात के गेंदबाज यश दयाल के ओवर में यह कारनामा कर करिश्मा कर दिखाया था. इस सीजन आईपीएल में रिंकू  ने 59.25 की औसत के साथ कुल 474 रन बनाए हैं. रिंकू ने 149.53 के स्ट्राइक रेट के साथ रन ठोककर धमाका किया था. हालांकि केकेआर की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई लेकिन रिंकू के कमाल ने फैन्स का दिल जरूर जीत लिया था. आईपीएल 2023 में रिंकू ने 4 अर्धशतक लगाए थे. 

आईपीएल फाइनल में सीएसके ने गुजरात को 5विकेट से हराकर पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया था. धोनी की सीएसके अब सबसे ज्यादा आईपीएल का खिताब जीतने वाली टीम की बराबरी करने में सफल हो गई है. मुंबई इंडियंस ने भी 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है. फाइनल में गुजरात को 5 विकेट से सीएसके ने हराया था. वो तो भला हो जडेजा की, जिसने आखिरी दो गेंद पर 2 छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी थी. 

--- ये भी पढ़ें ---

* भारत-ऑस्ट्रेलिया में से कौन सी टीम जीतेगी WTC Final 2023, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दक्षिण अफ्रीका के साथ घटी अनहोनी, खिलाड़ी एयरपोर्ट पर घंटों फंसे, जानें क्या है पूरा मामला
'ओ हीरो...', रिंकू सिंह का 'सिक्स पैक एब्स' वाला अवतार, शुभमन गिल की बहन के रिएक्शन ने मचाई खलबली
Afghanistan vs Australia Mens T20 World Cup 2024 Afghanistan made history by turning game Naveen-ul-Haq Rashid Khan Gurbaz Gulbadin Glenn Maxwell
Next Article
T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान ने किया करिश्मा, ऑस्ट्रेलिया को हराकर रचा इतिहास, ऐसे पलट दिया पूरा मैच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;