MI vs RCB WPL 2023: स्मृति मंधना की बल्लेबाज़ी से फैंस हुए निराश, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

RCBW vs MIW WPL 2023: ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुंबई और आरसीबी के बीच खेले जा रहे WPL 2023 के चौथे मुकाबले में स्मृति मंधना (Smriti Mandhana) की कप्तानी में खेल रही बेंगलुरु (RCB) की टीम ने पहले टॉस जीत कर बल्लेबाज़ी का फैसला किया.

MI vs RCB WPL 2023: स्मृति मंधना की बल्लेबाज़ी से फैंस हुए निराश, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

Smriti Mandhana

RCBW vs MIW WPL 2023: WPL में अपने उद्घाटन मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स (Royal Challengers Bangalore) की कप्तान स्मृति मंधना (Smriti Mandhana) ने 23 गेंदों में 35 रन की शानदार पारी खेली थी अपनी पारी के दौरान स्मृति ने 152.17 के स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 1 छक्का लगाया था, लेकिन उनकी कप्तानी में बेंगलुरु ने अपना पहले मुकाबला गवां दिया. ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुंबई और आरसीबी के बीच खेले जा रहे WPL के चौथे मुकाबले में स्मृति मंधना (Smriti Mandhana) की कप्तानी में खेल रही बेंगलुरु की टीम ने पहले टॉस जीत कर बल्लेबाज़ी का फैसला किया.

शुरुआत में स्मृति मंधना (Smriti Mandhana) और सोफी डिवाइन (Sophie Devine) की जोड़ी शानदार लय में दिख रही थी, लेकिन 39 के स्कोर पे आरसीबी (RCB) को पहला झटका लगने के बाद मानो टीम को नज़र लग गई और महज 4 रन जोड़ने के दौरान टीम को तीन झटके और लग गए और स्कोर 43 -4 विकेट हो गया.


स्मृति ने मुंबई (Smriti Mandhana vs MI) के खिलाफ 135.29 के स्ट्राइक रेट से 17 गेंदों में 23 रन की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 5 चौके लगाए, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media Reaction on Smriti Mandhana) पर स्मृति को लेकर कुछ ट्वीट किये गए हैं जिसमे उनको ओवररेटेड कहा गया, तो कुछ फैंस ने उनके बल्लेबाज़ी की तारीफ भी की है.

स्मृति मंधना के पास जो बल्लेबाज़ी की काबिलियत है उसके अनुसार अब तक दोनों ही मुकाबले में उनके बल्ले से वैसा प्रदर्शन नहीं देखने को मिला जिसका इंतज़ार स्मृति के फैंस को रहता हैं. हालांकि जिस अंदाज में उनका विकेट गिरा वो शॉट लगाने में हेली मैथ्यूज की गेंद पर वोंग के हाथों लपकी गई. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* PSL 2023: Kieron Pollard के इस अंदाज ने विश्व क्रिकेट में मचाया तहलका, टी20 क्रिकेट में कर दिया ये कारनामा, देखें Video
* IND vs AUS 4th Test: डेनियल विटोरी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को दिया गुरु मंत्र, "निचले क्रम के बल्लेबाजों में..."