RCB vs CSK: चेन्नई-बेंगलोर मैच में आयी छक्कों की बारिश, लेकिन सुयश प्रभुदेसाई का यह छक्का पड़ा सभी पर भारी

Royal Challengers Bangalore vs Chennai Super Kings: मलिंगा की फोटोकॉपी श्रीलंका के परिथाना ने ऑफ स्टंप के बाहर एक लोअर फुलटॉस फेंकी. इस पर प्रभुदेसाई ने रिवर्सस्कूप करते हुए थर्डमैन के ऊपर से छक्का जड़ा, तो धोनी सहित पूरा स्टेडियम अवाक रह गया. 

RCB vs CSK: चेन्नई-बेंगलोर मैच में आयी छक्कों की बारिश, लेकिन सुयश प्रभुदेसाई का यह छक्का पड़ा सभी  पर भारी

Royal Challengers Bangalore vs Chennai Super Kings: सुयश प्रभुदेसाई के छक्के की जोर-शोर से चर्चा है

खास बातें

  • यह छक्का सुपर से ऊपर है !
  • भला ऐसे भी कोई छक्का मारता है क्या !
  • सब छक्के एक तरफ, सुयश का छक्का एक तरफ

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में चेन्नई और बेंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में एक अलग ही स्तर की क्रिकेट देखने को मिली. यह आप इससे समझ सकते हैं कि अगर आरसीबी (CSK vs RCB) किसी तरह आठ रन और बना लेती, तो यह आईपीएल के पिछले करीह 15 साल का सबसे बड़ा सफलतापूर्वक किया गया चेज होता. चेन्नई ने पहले खेलते हुए धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 226 रन बनाए, लेकिन आरसीबी ने ऐसा पलटवार किया कि चेन्नई के पसीने छूट गए, लेकिन आखिरी में किसी तरह सुपर किंग्स 8 रन से मैच जीतने में सफल रहे.

दोनों ही पारियों में बल्लेबाजों ने प्रचंड और बड़े-बड़े शॉट लगाए. जहां चेन्नई के लिए लेफ्टी डेवोन कोनवे ने सबसे ज्यादा छह छक्के जड़े, तो वहीं आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने पलटवार करते हुए एक से बढ़कर एक आठ छक्के लगाए. कुल मिलाकर मैच में करीब 33-34 छक्के लगे, जो अपने आप में बताने के लिए काफी है कि चिन्नास्वामी में कैसी छक्कों की बारिश आयी. लेकिन इन सबसे ऊपर दिल लूट लिया आखिरी पलों में आरसीबी के लिए खेलने उतरे सुयश प्रभुदेसायी के छक्के ने. 

आरसीबी को आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रन बनाने थे. और एक समय स्कोर जब 4 गेंदों पर 17 रन रह गया, तो मलिंग की फोटोकॉपी श्रीलंका के परिथाना ने ऑफ स्टंप के बाहर एक लोअर फुलटॉस फेंकी. इस पर प्रभुदेसाई ने रिवर्सस्कूप करते हुए थर्डमैन के ऊपर से छक्का जड़ा, तो धोनी सहित पूरा स्टेडियम अवाक रह गया. 


यहां से स्कोर तीन गेंदों पर जीत के लिए 11 रन रन गया, लेकिन जब स्कोर आखिरी गेंद पर 9 रन बाकी नहीं रह गया, तब तक चेन्नई के फील्डिंग कर रहे खिलाड़ियों और फैंस के दिल धड़कते रहे. सुयश प्रभुदेसाई ने दिखाया कि वह किस स्तर के बल्लेबाज हैं और कहां से मैच जीतने की ताकत रखते हैं. प्रभुदेसायी का यह छक्का चर्चा का विषय बना हुआ है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* Video: शमी के खिलाफ 'करामाती' शॉट खेलना बटलर को पड़ा भारी, उड़ गया स्टंप, शमी ने दिया ये रिएक्शन
* सचिन ने आईपीएल का पहला मैच खेले बेटे अर्जुन के लिए लिखा भावुक संदेश, सभी पिताओं को दे रहा प्रेरणा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com