विज्ञापन

Ramiz Raja: 'भारतीय टीम से...', रमीज़ राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर अब कह दी ये बात

Ramiz Raza on PAK vs ENG 2nd Test: पाकिस्तान ने बनाया पकड़, इंग्लैंड का स्कोर स्टंप तक 6 विकेट पर 239 रन है.

Ramiz Raja: 'भारतीय टीम से...', रमीज़ राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर अब कह दी ये बात
Ramiz Raja on PAK vs ENG Test

Ramiz Raza on PAK vs ENG 2nd Test: पाकिस्तान ने मुल्तान में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन गेंदबाजी के दम पर मैच में वापसी की जिससे इंग्लैंड स्टंप तक 6 विकेट पर 239 रन बनाकर लड़खड़ा गई. सलामी बल्लेबाज बेन डकेट के शानदार शतक के बावजूद, एक समय पर मजबूत स्थिति में चल रही इंग्लैंड की स्थिति पलक झपकते ही बिखर गई और दिन के अंत में पाकिस्तान ने पकड़ बना लिया. दिन की शुरुआत इंग्लैंड ने पाकिस्तान के पहली पारी के 366 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए की, जो आगा सलमान के महत्वपूर्ण योगदान और आमिर जमाल और नोमान अली के बीच नौवें विकेट की महत्वपूर्ण साझेदारी से बना था. इंग्लैंड के गेंदबाजों ने पाकिस्तान को रोकने के लिए कड़ी मशक्कत की, जिसमें ब्रायडन कार्स और जैक लीच ने महत्वपूर्ण विकेट लिए.

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान टीम के द्वारा दूसरे दिन शानदार वापसी पर तारीफ करते हुए रमीज़ राजा ने कहा की गेंदबाज़ो ने शानदार किया, पाकिस्तान ने इंग्लंड के खिलाफ पहली पारी में कामरान ग़ुलाम की शतकीय पारी की बदौलत 366 रन बनाये  जिसके जवाब में इंग्लैंड ने शुरुआत तो अच्छी की और पहले विकेट के लिए 73 रन जोड़े लेकिन उसके बाद साजिद खान की फिरकी में इंग्लैंड टीम बुरी तरह से फंस गई.


रमीज़ राजा ने साजिद खान की तारीफ करते हुए कहा की इनकी गेंदबाज़ी में वो एक खास अंदाज़ है जो बल्लेबाज़ों को लगातार परेशान करता है और पाकिस्तान टीम को एक ऐसे अटैकिंग खिलाड़ी की जरूरत थी जो मैदान पर टीम को जगाये रखे और एक दबाव बनाने का काम करें, इसके आगे रमीज़ राजा ने कहा की पाकिस्तान टीम को जल्द से जल्द इंग्लैंड को आलआउट कर बड़ी बढ़त बनानी चाहिए. बांग्लादेश के खिलाफ खराब प्रदर्शन और सीरीज गंवाने के बाद पाकिस्तान टीम को लेकर रमीज़ राजा ने कहा था की टीम इंडिया के खिलाफ टी 20 विश्व कप 2024 में मिली हार को पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन का कारण बताया था और कहा था की जब से टीम इंडिया से हार कर पाकिस्तान टीम आई है तब से वो प्रदर्शन नहीं कर पा रहें 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ: 91 साल के टेस्ट इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, टीम इंडिया घर में हो गई शर्मसार
Ramiz Raja: 'भारतीय टीम से...', रमीज़ राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर अब कह दी ये बात
3 Lowest Total of Indian Team Adelaide 36 Lords 42 Brisbane 58 IND vs NZ
Next Article
शर्मनाक! टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में भारतीय टीम के 3 सबसे छोटे स्कोर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com