न्‍यूजीलैंड में हॉकी टीम के खिलाड़ि‍यों से मिलने पहुंचे राहुल द्रविड़, श्रीजेश ने ट्वीट किया यह फोटो..

न्यूजीलैंड में चार देशों के टूर्नामेंट के लिये आई भारतीय हॉकी टीम आज उस समय हैरान रह गई जब यहां अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्‍डकप में हिस्‍सा ले रही भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़, खिलाड़ि‍यों से मिलने पहुंचे.

न्‍यूजीलैंड में हॉकी टीम के खिलाड़ि‍यों से मिलने पहुंचे राहुल द्रविड़, श्रीजेश ने ट्वीट किया यह फोटो..

पीआर श्रीजेश ने हॉकी खिलाड़ि‍यों के साथ राहुल द्रविड़ का यह फोटो ट्वीट किया है

खास बातें

  • चार देशों के टूर्नामेंट में भाग लेने पहुंची है हॉकी टीम
  • भारत की जूनियर क्रिकेट टीम के कोच हैं राहुल द्रविड़
  • यह टीम न्‍यूजीलैंड में U19 वर्ल्‍डकप में खेल रही है
तौरंगा:

न्यूजीलैंड में चार देशों के टूर्नामेंट के लिये आई भारतीय हॉकी टीम आज उस समय हैरान रह गई जब यहां अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्‍डकप में हिस्‍सा ले रही भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़, खिलाड़ि‍यों से मिलने पहुंचे. द्रविड़ की गिनती टीम इंडिया के सबसे भरोसेमंद बल्‍लेबाजों में की जाती थी. उन्‍हें इस कारण 'मिस्‍टर रिलायबल' और 'द वॉल' कहकर भी संबोधित किया जाता था. द्रविड़ के मार्गदर्शन में भारतीय जूनियर टीम ने अंडर19 वर्ल्‍डकप में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. टीम ने अब तक ऑस्‍ट्रेलिया और पापुआ न्‍यू गिनी के खिलाफ हुए मैचों में आसान जीत हासिल की है. भारतीय अंडर 19 टीम ने आज पापुआ न्यू गिनी को 10 विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

गौरतलब है कि भारतीय हॉकी टीम चार देशों का टूर्नामेंट खेलने न्यूजीलैंड में है और कल उसे पहले मैच में जापान से खेलना है. यहां से माउंट मांगानुइ ज्यादा दूर नहीं है जहां अंडर 19 क्रिकेट टीम इस समय मौजूद है. भारतीय हॉकी टीम में वापसी करने वाले पूर्व कप्तान और गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने ट्विटर पर द्रविड़ के साथ फोटो साझा किया है.
वीडियो: पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा से खास बातचीत

फोटो में राहुल, हॉकी टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं. चार देशों के हॉकी टूर्नामेंट में भारतीय टीम की कप्‍तान मनप्रीत सिंह कर रहे हैं.श्रीजेश ने लिखा,‘महान क्रिकेटर से मिलकर काफी हौसलाअफजाई हुई. वह इतने विनम्र हैं कि हाकी टीम का मनोबल बढाने यहां आए. शुक्रिया राहुल भाई.’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com