विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2022

IPL Mega Auction: अश्विन ने माना, इस एक India U19 Star पर होगी पैसों की बारिश, खुल जाएगी किस्मत

IPL Mega Auction: आईपीएल मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होने वाला है. ऐसे में फ्रेंचाइजी ऑक्शन को लेकर अपने टारगेट सेट करने की रणनीति बना रही. इसके अलावा क्रिकेट पंडित ऑक्शन को लेकर अपनी राय दे रहे हैं.

IPL Mega Auction: अश्विन ने माना, इस एक India U19 Star पर होगी पैसों की बारिश, खुल जाएगी किस्मत
अश्विन को उम्मीद यह अंडर 19 खिलाड़ी की किस्मत बदलेगी

IPL Mega Auction: आईपीएल मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होने वाला है. ऐसे में फ्रेंचाइजी ऑक्शन को लेकर अपने टारगेट सेट करने की रणनीति बना रही. इसके अलावा क्रिकेट पंडित ऑक्शन को लेकर अपनी राय दे रहे हैं. किन खिलाड़ियों को मोटी रकम मिलेगी और किस युवा खिलाड़ी की किस्मत चमकेगी, इसपर भी अपनी राय क्रिकेट पंडित दे रहे हैं. ऐसे में अब अश्विन भी इस बहस में कूद गए हैं. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर आईपीएल ऑक्शन को लेकर बात की है. भारतीय स्पिनर ने खासकर अंडर 19 भारतीय टीम में शामिल खिलाड़ियों पर बात की और उम्मीद जगाई है कि इस बार अंडर 19 टीम में खेलने वाले खिलाड़ियों की भी किस्मत आईपीएल में चमकेगी. अश्विन ने कहा कि अंडर 19 टीम के खिलाड़ी आगे जाकर बड़ा नाम करते हैं. विराट कोहली, मनीष पांडे जैसे खिलाड़ी भी अंडर 19 टीम में अव्वल परफॉर्मेंस करने के बाद ही आगे बढ़े हैं.

बीवी के साथ क्यूट मोमेंट शेयर करते दिखे स्टार्क, एक दूसरे को प्यार से खिलाया ब्रेड, देखें Video

ऐेसे में आईपीएल उन सभी खिलाड़िय़ों को बड़ा मंच देता है जिससे वो अपने करियर को बड़ा बना सके. इस बार के ऑक्शन में भी कई ऐसे युवा खिलाड़ी हैं जिनपर फ्रेंचाइजी ऑक्शन के दौरान बड़ी बोली लगा सकती है. 

अश्विन ने अपने चैनल पर एक खास युवा खिलाड़ी का भी नाम किया, जिसपर फ्रेंचाइजी पैसों की बारिश कर सकती है. भारतीय ऑफ स्पिनर ने कहा कि, राजवर्धन हैंगरगेकर (Rajvardhan Hangargekar)को निश्चित रूप से आईपीएल ऑक्शन में चुना जाएगा, लेकिन वो किस टीम की ओर से खेलेंगे, इसपर मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता. लेकिन मुझे काफी उम्मीद है. ऑफ स्पिनर ने कहा कि., वो दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज है जो गेंद को अपने अंदाज से नियंत्रित कर सकते हैं. वो अच्छी इनस्वींग करवाना जानते हैं. वर्तमान में सिर्फ इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ही ऐसे तेज गेंदबाज हैं जिनके पास अच्छी इनस्वींग करवाने की क्षमता है. राजवर्धन में वो क्षमता है और ऑक्शन में काफी डिमांड में होंगे. उनके ऊपर फ्रेंचाइजी बोली लगाने में पीछे नहीं हटेंगे. 

PSL: राशिद खान ने 'NO-LOOK' छक्का लगाकर लूटी महफिल, गेंदबाज के उड़े होश, देखें Video

इसके साथ-साथ अश्विन ने कहा कि राजवर्धन बल्लेबाजी करने में भी माहिर हैं औऱ तेजी से रन बनाना जानते हैं. मुझे पूरा यकीन है कि आईपीएल ऑक्शन में उनके लिए और रास्ते खुलेंगे. इसके अलवा भारतीय सुपरस्टार स्पिनर ने कहा कि, यश ढुल जैसे युवा स्टार पर भी फ्रेंचाइजी ऑक्शन के दौरान उन्हें खरीदने के लिए रणनीति बना सकती है. 

U19 WC: लाइव मैच में आया भूकंप, मैदान का हुआ ऐसा हाल, देखें Video

बता दें कि राजवर्धन ने भारतीय घरेलू क्रिकेट में अपना टी20 डेब्यू जनवरी 2021 में महाराष्ट्र के लिए 2020-21 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में किया था. उन्होंने 2020-21 की विजय हजारे ट्रॉफी में महाराष्ट्र के लिए खेलते हुए लिस्ट ए करियर की शुरुआत की थी. वह वर्तमान में चल रहे आईसीसी अंडर -19 वर्ल्ड कप में भारत अंडर -19 के लिए खेल रहे हैं, जहां उन्होंने कुल चार मैच खेलकर पांच विकेट लिए हैं. 

किंग कोहली बंदूक वाले फायर में खोए रहे और BCCI तीली वाली आग सुलगाता रहा! .

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
India vs New Zealand LIVE, Test Day 3: सिराज ने किया कमाल, भारत को मिली गई बड़ी सफलता
IPL Mega Auction: अश्विन ने माना, इस एक India U19 Star पर होगी पैसों की बारिश, खुल जाएगी किस्मत
Chris Gayle Unleash Beast Mode With Sensational Strokeplay In LLC video viral fans reaction
Next Article
Chris Gayle: दे छक्के, दे चौके ! गेल ने मचाया गदर, जहां फैन्स ने की मांग वहां लगाया शॉट, ऐसी दीवानगी देखी नहीं कभी, Video
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com