विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2022

बीवी के साथ क्यूट मोमेंट शेयर करते दिखे स्टार्क, एक दूसरे को प्यार से खिलाया ब्रेड, देखें Video

Women Ashes: इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच महिला एशेज टेस्ट क्रिकेट मैच रविवार को यहां चौथे और आखिरी दिन अंतिम सत्र में बेहद रोमांचक मोड़ पर ड्रा के रूप में समाप्त हुआ.

बीवी के साथ क्यूट मोमेंट शेयर करते दिखे स्टार्क, एक दूसरे को प्यार से खिलाया ब्रेड, देखें Video
वाइफ के साथ समय बिताते दिखे मिचेल स्टार्क

Women Ashes: इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच महिला एशेज टेस्ट क्रिकेट मैच रविवार को यहां चौथे और आखिरी दिन अंतिम सत्र में बेहद रोमांचक मोड़ पर ड्रा के रूप में समाप्त हुआ. आखिरी गेंद तक चले इस टेस्ट मैच का फैन्स का भरपूर लुत्फ उठाया तो वहीं दूसरी ओर टेस्ट मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने टेस्ट मैच से ज्यादा सुर्खियां बटोरी है. दरअसल शनिवार को टेस्ट मैच बारिश की वजह से काफी देर तक बाधित रहा था. ऐसे में दोनों टीमों के खिलाड़ी अपने-अपने ड्रेसिंग रूम में जाकर समय काट रहे थे. लेकिन ऑस्ट्रेलिया की महिला विकेटकीपर एलिसा हीली (Alyssa Healy) ने बारिश से बाधित होने से रूके मैच के दौरान अपने पति ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) के साथ समय बिताती हुईं नजर आई. जिसकी वीडियो 7 क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

शाहरुख खान और साई किशोर की खुली किस्मत, वेस्टइंडीज सीरीज के लिए हुई टीम इंडिया में एंट्री

वीडियो में एलिसा अपने पति स्टार्क से बातचीत कर रहीं हैं और साथ आपस में मिलकर ब्रेड डोनट खाते हुए भी नजर आए हैं. दोनों के बीच के प्यार को देखकर फैन्स काफी खुश हैं और दोनों को क्यूट जोड़ी भी बता रहे हैं.

बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अवार्ड्स में दोनों क्रिकेटरों ने अवार्ड्स जीते हैं. मिचेल स्टार्क और एलिसा हीली साल 2021 के सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई वनडे क्रिकेटर चुने गए थे. इसके अलावा स्टार्क को एलव बॉर्डर अवार्ड्स के भी नवाजा गया था.

PSL: राशिद खान ने 'NO-LOOK' छक्का लगाकर लूटी महफिल, गेंदबाज के उड़े होश, देखें Video

एशेज टेस्ट मैच की बात करें तो यह टेस्ट मैच काफी रोमांचकारी रहा. आस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लैनिंग ने अपनी दूसरी पारी सात विकेट पर 216 रन पर समाप्त घोषित करके इंग्लैंड के सामने जीत के लिये 48 ओवरों में 257 रन का लक्ष्य रखा. इंग्लैंड एक समय अच्छी स्थिति में दिख रहा था लेकिन आखिर में उसने नौ विकेट पर 245 रन बनाकर मैच ड्रा करवाया. (इनपुट भाषा के साथ)

किंग कोहली बंदूक वाले फायर में खोए रहे और BCCI तीली वाली आग सुलगाता रहा! .

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ 1st Test: "हम तो सरफराज को...", रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, बताया क्यों विराट कोहली ने की नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी
बीवी के साथ क्यूट मोमेंट शेयर करते दिखे स्टार्क, एक दूसरे को प्यार से खिलाया ब्रेड, देखें Video
Shaheen Shah Afridi's Video Goes Viral, Fans Suggest Pacer Calling Babar Azam as 'Zimbu' PAK vs ENG
Next Article
Babar Azam vs Shaheen Afridi: जिम्बू- जिम्बू.... शाहीन अफरीदी ने बाबर को लाइव मैच में ऐसा कहकर चिढ़ाया, मचा बवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com