PSL 2021 में डु प्लेसिस के साथ हादसा, फील्डिंग करते समय PAK खिलाड़ी के साथ भिड़े..देखें Video

पीएसएल 2021 (PSL 2021) के 19वें मैच में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की ओर से खेलने वाले साउथ अफ्रीकी दिग्गज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) फील्डिंग करने के दौरान चोटिल हो गए.

PSL 2021 में डु प्लेसिस के साथ हादसा, फील्डिंग करते समय PAK खिलाड़ी के साथ भिड़े..देखें Video

PSL 2021 में फाफ डु प्लेसीस के साथ हादसा

खास बातें

  • पीएसएल के एक मैच में फाफ डु प्लेसीस हुए बुरी तरह से चोटिल
  • फील्डिंग करते वक्त खिलाड़ी से टकराकर बुरी तरह घायल
  • बीच मैच को छोड़कर जाना पड़ा अस्पताल

पीएसएल 2021 (PSL 2021) के 19वें मैच में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की ओर से खेलने वाले साउथ अफ्रीकी दिग्गज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) फील्डिंग करने के दौरान चोटिल हो गए. दरअसल पेशावर जाल्मी और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मैच के दौरान पेशावर जाल्मी की पारी के दौरान गेंदबाज मोहम्मद नवाज की गेंद पर डेविड मिलर ने लॉन्ग ऑन दिशा में करारा शॉट मारा जो चौके के लिए बाउंड्री की तरफ जा रही थी. ऐसे में फाफ ने ड्राइव मारकर गेंद को पडकड़ लिया लेकिन गेंद को पकड़ने के क्रम में मोहम्म्द हसनैन (Mohammad Hasnain) के पैर से उनका सिर टकरा गया. जिससे फाफ बुरी तरह से चोटिल हो गए. चोटिल होने के बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया. 

WTC फाइनल से पहले गेंदबाज बने कोहली, हवा में गेंद को लहराकर KL Rahul को ऐसे किया परेशान- Video

बता दें कि फाफ की जगह फिर मैच में सईम अयूब कन्कशन के तौर पर खेलने उतरे. सोशल मीडिया पर फाफ और हसनैन के टकराने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स डुप्लेसी के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.  वैसे, फाफ की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, साउथ अफ्रीकी दिग्गज अगले मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. पेशावर जल्मी ने इस मैच में क्वेटा ग्लेडिएटर्स को 61 रनों से हरा दिया है.

धोनी ने दिखाया सुपरहीरो वाला अंदाज, घोड़े के साथ लगा दी रेस, बीवी Sakshi बोलीं- मजबूत, तेज..'- Video


पेशावर जाल्मी की ओर से डेविड मिलर (73) औऱ कामरान अकमल (59) रन की शानदार पारी खेली जिसके दम पर उनकी टीम ने 197 रन बनाए थे, इसके बाद क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 136 रन ही बना सकी. अपनी 73 रनों की पारी के दौरान मिलर ने 46 गेंदों में 6 चौकों और 4 छक्के जमाए तो वहीं, अकमल ने 37 गेंदों में 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 59 रन बनाकर फैन्स का खूब मनोरंजन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com