यह ख़बर 14 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

श्रीलंका के खिलाफ पोंटिंग करेंगे ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी

खास बातें

  • क्लार्क की जगह त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज के अंतर्गत श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी रिकी पोंटिंग करेंगे।
सिडनी:

पैर की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे नियमित कप्तान माइकल क्लार्क की जगह त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज के अंतर्गत श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी रिकी पोंटिंग करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच शुक्रवार को सिडनी में यह मुकाबला खेला जाएगा। अगले दो मुकाबलों के लिए घोषित की गई आस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम में क्लार्क को बरकरार रखा गया है। क्लार्क को भारत के साथ ब्रिस्बेन में रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले तक फिट होने की उम्मीद है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समाचार पत्र 'सिडनी मॉर्निग हेराल्ड' ने राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष जॉन इनवैरारिटी के हवाले से लिखा है, "काफी सोच-विचार कर पोंटिंग से क्लार्क की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी के बारे में पूछा गया।" अगले दो मुकाबलों के लिए ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम इस प्रकार है : माइकल क्लार्क (कप्तान), रिकी पोंटिंग (श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार को खेले जाने वाले मुकाबले के लिए कप्तान), डेविड वार्नर, डेनियल क्रिस्टियन, जेवियर डोर्थी, पीटर फॉरेस्ट, बेन हिल्फेनहास, डेविड हसी, माइकल हसी, ब्रेट ली, मिशेल मार्श, क्लिंट मैक्के, मिशेल स्टार्क और मैथ्यू वेड।