BBL: पर्थ स्कॉचर्स ने सिडनी सिक्सर्स को फाइनल में बुरी तरह धोया, चौथी बार बने चैंपियन

लॉरी इवांस ने शुक्रवार को फाइनल में पर्थ स्कॉर्चर्स की तरफ से अपनी टीम के चौथे खिताब के लिए 41 गेंदों में नाबाद 76 रन की पारी खेली

BBL:  पर्थ स्कॉचर्स ने सिडनी सिक्सर्स को फाइनल में बुरी तरह धोया, चौथी बार बने चैंपियन

पर्थ स्कोर्चर्स ने चौथी बार जीता टूर्नामेंट

खास बातें

  • लॉरी इवांस ने खेली शानदार पारी
  • रिकॉर्ड चौथी बार पर्थ की टीम बनी चैंपियन
  • जीत के बाद खिलाड़ियों में जबरदस्त उत्साह
नई दिल्ली:

बिग बैश लीग (Big Bash League) का खिताब एक बार फिर से पर्थ स्कॉचर्स (Perth Scorchers) ने अपने नाम कर लिया है. फाइनल मैच पर्थ स्कॉर्चर्स ने सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) को 79 रन के बड़े अंतर से मात दी और फाइनल को एकतरफा बना दिया. खिताब पाने का जश्न इतना जोरदार था कि पर्थ स्कॉचर्स के झाय रिचर्डसन घायल भी हो गए, उनकी नाक से खून बहता हुआ साफ नजर आ रहा था. 

यह पढ़ें- आकाश चोपड़ा ने कहा-अब्दुल समद और उमरान मलिक के लिए 8 करोड़ खर्च करना मेरी समझ से बाहर, बताई वजह

लॉरी इवांस ने शुक्रवार को फाइनल में पर्थ स्कॉर्चर्स की तरफ से अपनी टीम के चौथे खिताब के लिए 41 गेंदों में नाबाद 76 रन की पारी खेली.  उनकी आतिशी पारी ने पर्थ को 20 ओवर में छह विकेट पर 171 रन पर पहुंचा दिया और सिडनी 79 रन की जीत के जवाब में 16.2 ओवर में 92 रन पर ऑल आउट हो गई. 


यह भी पढ़ें- क्या हार्दिक पांड्या अब सच में एक ऑलराउंडर के रूप में खेलना भी चाहते हैं, VIDEO में खुद दिया जवाब

इस बार स्कॉर्चर्स  (Perth Scorchers) ने अपना पिछला बदला ले लिया जिन्हें पिछले सीजन के निर्णायक मुकाबले में उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वियों ने हराया था. मैन ऑफ द मैच इवांस ने कहा, "मैं क्या कह सकता हूं, खिलाड़ी इस जीत के लायक थे, उन्होंने बहुत त्याग किया है, घर से इतने दिनों तक दूर रहकर ये सब करना बेहद मुश्किल था.  मुझे वास्तव में गर्व है कि हम ये खिताब जीतने में कामयाब हो पाए. 

मेलबर्न के मार्वल स्टेडियम में मूसलाधार बारिश के बाद बंद छत में गए इस फाइनल के साथ खेले गए इस टूर्नामेंट का समापन हो गया है. स्कॉर्चर्स ने इस वेन्यू को अपना होम ग्राउंड भी करार दिया क्योंकि कोरोना के चलते वे वापस पश्चिम ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सके थे. सिक्सर्स के कप्तान मोइसेस हेनरिक्स ने कहा, "पर्थ को बधाई, पूरे साल की सर्वश्रेष्ठ टीम और शायद आज आपकी ही रात थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है