पीसीबी का दावा, बीसीसीआई ने पत्र लिख वार्ता रद्द होने पर अफसोस जताया

पीसीबी का दावा, बीसीसीआई ने पत्र लिख वार्ता रद्द होने पर अफसोस जताया

पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान

लाहौर:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को पत्र लिखकर दोनों बोर्डों के अध्यक्षों के बीच होने वाली बातचीत के रद्द होने पर अफसोस जाहिर किया है।

यह दावा खुद पीसीबी ने एक प्रेस नोट जारी कर किया है। इस महीने की शुरुआत में बीसीसीआई प्रमुख शशांक मनोहर और पीसीबी प्रमुख शहरयार खान के बीच दिसम्बर में होने वाली भारत-पाकिस्तान सीरीज को लेकर चर्चा होनी थी, लेकिन शिवसेना के भारी विरोध के बाद इस बैठक को रद्द कर दिया गया था।

शिव सैनिक अपना विरोध जाहिर करते हुए बीसीसीआई मुख्यालय में घुस गए थे और मनोहर के सामने जाकर शहरयार खान से बातचीत न करने की मांग की थी।

बीसीसीआई ने इस विरोध के चलते वार्ता रद्द कर दी थी। बाद में पीसीबी ने कहा था कि अगर दिसम्बर में प्रस्तावित सीरीज नहीं होगी तो फिर वह भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप में हिस्सा नहीं लेगा।

अब बीसीसीआई ने शिवसेना के विरोध की निंदा करते हुए पीसीबी को एक पत्र लिखा है, जिसमें कहा गया है कि वह मुम्बई की घटना को लेकर शर्मिंदा है। पीसीबी के निदेशक (मीडिया परिचालन) अमजद हुसैन ने इसकी पुष्टि की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हुसैन के मुताबिक बीसीसीअई ने अपने पत्र में यह भी लिखा है कि उसने भारत-पाकिस्तान सीरीज के सम्बंध में भारत सरकार से अनुमति मांगी है। यह सीरीज दिसम्बर में संयुक्त अरब अमीरात में प्रस्तावित है।