मयंक अग्रवाल को मयंती लैंगर समझ बैठे पैट कमिंस, तो स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की बीवी ने ऐसे किया रिएक्ट

केकेआर के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) के साथ गुगली हो गई है. दरअसल पैट कमिंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) के साथ क्रिकेट पर आधारित शो पर बात करते दिख रहे हैं.

मयंक अग्रवाल को मयंती लैंगर समझ बैठे पैट कमिंस, तो स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की बीवी ने ऐसे किया रिएक्ट

पैट कमिंस के साथ हो गई गुगली

केकेआर के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) के साथ गुगली हो गई है. दरअसल पैट कमिंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) के साथ क्रिकेट पर आधारित शो पर बात करते दिख रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कमिंस से गलती हो गई और उन्होंने मयंती को टैग करने के बजाय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को टैग करके धन्यवाद दिया. जिसपर क्रिकेटर मयंक ने भी रिएक्ट किया. मंयक अग्रवाल ने झटसे केकेआऱ के तेज गेंदबाज को उसकी गलती का एहसास दिलाया और कमेंट करते हुए लिखा, 'पैट तुमने गलत आदमी को टैग किया है.'

मयंक के कमेंट पर एंकर मयंती ने भी अपना रिएक्शन दिय़ा. मयंती ने कमेंट करते हुए पैट कमिंस की इस गलती को एपिक करार दिय़ा. सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर इसका मजा ले रहे हैं. बता दें कि ऐसी ही हलती एक बार खुद मयंक ने की थी, जब उन्होंने बुमराह को शादी के लिए मुबारकबाद कहा था. मयंक ने उस समय बुमराह की वाइफ की जगह संजय बांगड़ को टैग करके शादी के लिए शुभकामनाएं दे दी थी. जिसके बाद क्रिकेट फैन्स ने सोशल मीडिया पर मयंक को खूब ट्रोल किया था. 

कोरोना वाय़रस के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है. सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीप चले गए हैं.. मालदीप से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने देश रवाना होंगे. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाली सभी फ्लाइटों को बैन कर रखा है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अबतक अपने घर नहीं पहुंच पाए हैं. वहीं, न्यूजीलैंड के कुछ खिलाड़ी सुरक्षित अपने देश लौट चुके हैं.


आईपीएल के स्थगित होने के बाद अब बीसीसीआई टूर्नामेंट के बचे मैचों को इंग्लैंड में कराने के बारे में सोच रहा है. जून में भारत की टीम इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली है. वहां पहुंचकर भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है तो वहीं विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी खेलना है. इसके अलावा भारतीय टीम को श्रीलंका के दौर पर जाकर टी-20 और वनडे मैचों की सीरीज भी खेलनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com