यह ख़बर 05 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

श्रीसंत के माता-पिता ने कहा, हमारा बेटा बेकसूर

खास बातें

  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार केरल के क्रिकेट खिलाड़ी शांताकुमारन श्रीसंत के माता-पिता ने बुधवार को कहा कि उनका बेटा बेकसूर है और उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।
कोच्चि:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार केरल के क्रिकेट खिलाड़ी शांताकुमारन श्रीसंत के माता-पिता ने बुधवार को कहा कि उनका बेटा बेकसूर है और उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

श्रीसंत की मां सावित्री देवी ने नम आंखों के साथ कहा, "हम नहीं समझते कि हमारा बेटा इस तरह की गलती करेगा। मैदान में उसने कई मौकों पर अपरिपक्वता दिखाई है लेकिन असल जिंदगी में वह ऐसा नहीं कर सकता।"

"हमें न्याय प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है और इन सब बातों के लिए हम किसी को दोषी नहीं ठहराना चाहते। मैं तो कहूंगी कि जो दिन मैं देख रही हूं, वह कोई मां न देखे।"

दिल्ली की अदालत ने श्रीसंत की न्यायिक हिरासत की अवधि 18 जून तक के लिए बढ़ा दी है। श्रीसंत के पिता शांताकुमारन नायर ने कहा कि कोई ताकतवर शक्ति उनके बेटे का करियर समाप्त करने में जुटी है।

उन्होंने कहा, "आप देखिए कल क्या हुआ। उसे जमानत मिलने वाली थी लेकिन दिल्ली पुलिस ने उस पर नए आरोप मढ़ दिए। सारा का सारा मामला संदेहास्पद दिखता है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिस ने श्रीसंत पर महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ आर्गेनाइज्ड क्राइम (माकोका) लगाने का फैसला किया है।