Pak vs Zim 1st ODI: पाकिस्तानी बल्लेबाजों की रनिंग-बिटविन द विकेट कुछ ऐसे कॉमेडी में बदल गई, बन रहा मजाक, VIDEO

Pak vs Zim 1st ODI: मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाजों की घटिया रनिंग बिटविन द विकेट की एक ऐसी तस्वीर सामने आयी कि मानो किसी पुराने मैच का एक्शन रिप्ले देख रहे हों. यह वाक्या तब हुआ, जब पाकिस्तान ने अपनी बल्लेाजी के दौरान इमाम-उल-हक के रूप में अपना तीसरा विकेट गंवाया. इमाम 58 रन बनाकर तो आउट हुए, लेकिन जिस अंदाज में  वह आउट हुए, उसके बाद दोनों पाकिस्तानी बल्लेबाज हैरिस सोहेल और इमाम-उल-हक की सोशल मीडिया में अभी तक जमकर खिंचाई हो रही है

Pak vs Zim 1st ODI: पाकिस्तानी बल्लेबाजों की रनिंग-बिटविन द विकेट कुछ ऐसे कॉमेडी में बदल गई,  बन रहा मजाक, VIDEO

Pak vs Zim 1st ODI: इमाम उल हक ने रन आउट होने से पहले 58 रन बनाए

नई दिल्ली:

मेजबान पाकिस्तान ने शुक्रवार से पाकिस्तान के खिलाफ अपने घर में शुरू हुई तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले (Pak vs Zim) में मेहमान टीम को आसानी से 26 रन से हराकर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली, लेकिन इस मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाजों की घटिया रनिंग बिटविन द विकेट की एक ऐसी तस्वीर सामने आयी कि मानो किसी पुराने मैच का एक्शन रिप्ले देख रहे हों. यह वाक्या तब हुआ, जब पाकिस्तान ने अपनी बल्लेाजी के दौरान इमाम-उल-हक के रूप में अपना तीसरा विकेट गंवाया. इमाम 58 रन बनाकर तो आउट हुए, लेकिन जिस अंदाज में  वह आउट हुए, उसके बाद दोनों पाकिस्तानी बल्लेबाज हैरिस सोहेल और इमाम-उल-हक की सोशल मीडिया में अभी तक जमकर खिंचाई हो रही है और यह खिंचाई इन दोनों का पीछा नहीं छोड़ने जा रही. 

दरअसल पारी के 25वें ओवर की पांचवीं गेंद पर इमाम उल हक ने कट लगाकर एक रन लेने की कोशिश की. इमाम की नजरें गेंद पर रहीं, लेकिन इसी बीच हैरिस सोहेल सामने से आ गए और जब तक इमाम की नजरें सोहल पर पड़ीं, तो उन्होंने  वापस अपनी क्रीज की तरफ ही दौड़ना शुरू कर दिया. और जब दोनों ही बल्लेबाज एक ही छोर की तरफ दौड़ते दिखे, तो इस मजाकिया तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं लगी. अब आप खुद देखिए कि फैंस ने कैसे-कैसे कमेंट कसे हैं. 

देखिए फैंस क्या कह रहे हैं


इस प्रशंसक ने पाकिस्तान की पुरानी पोल-पट्टी तस्वीर के जरिए खोल दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने क्रिकेट करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.