विज्ञापन
This Article is From Dec 13, 2021

PAK vs WI: बहुत याराना लगता है बाबर और पूरन की यारी, आप भी देखें

पाक कप्तान बाबर आजम और कैराबियाई नवनियुक्त कप्तान निकोलस पूरन की मैदान में जबरदस्त दोस्ती जगजाहिर हुई.

PAK vs WI: बहुत याराना लगता है बाबर और पूरन की यारी, आप भी देखें
पाक कप्तान बाबर आजम
इस्लामाबाद:

पाकिस्तान (Pakistan) और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) के बीच खेले जानें वाले क्रमशः तीन-तीन मैचों की T20 इंटरनेशनल श्रृंखला और वनडे श्रृंखला के लिए मेहमान टीम वेस्टइंडीज पाकिस्तान पहुंच चुकी है. कराची में कुछ दिन तक खिलाड़ियों के क्वारंटीन रहने के बाद सोमवार यानी आज से दोनों टीमों के बीच T20 इंटरनेशनल मैच से श्रृंखला की शुरुआत हो रही है. T20 इंटरनेशनल श्रृंखला का पहला मुकाबला आज शाम 6.30 बजे से आर्थिक राजधानी कराची में खेला जाएगा.

श्रृंखला के शुरू होने से पहले बीते कल ट्रॉफी का अनावरण किया गया. इस दौरान पाक कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और कैराबियाई नवनियुक्त कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) की मैदान में जबरदस्त दोस्ती जगजाहिर हुई. दरअसल पाक क्रिकेट द्वारा इस खुशनुमे पल का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में ट्रॉफी अनावरण से पहले दोनों खिलाड़ी मैदान में हाथ मिलाते हुए और एक दूसरे से गले लगते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों क्रिकेटरों ने एक दूसरे का हाल चाल भी जाना.

Happy Birthday: आरसीबी ने दिखाया था बाहर का रास्ता, IPL 2021 में युवा क्रिकेटर ने कर दी विकेटों की बारिश

इसके पश्चात् दोनों खिलाड़ियों ने ट्रॉफी के साथ बारी बारी से अपनी तस्वीर खिचवाई. इस दौरान दोनों टीमों के कप्तान ने अपने-अपने विचार भी लोगों के सामने रखे. पाक कप्तान ने कहा हम अपने घरेलू मैदान पर खेलने के लिए उत्साहित हैं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि हाल ही में संपन्न हुए आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 और बांग्लादेश दौरे पर मिली साहसिक जीत से खिलाड़ियों का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है. 

वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला शुरू होने से पहले पाक कप्तान ने कहा हम कैरेबियाई टीम के खिलाफ भी ऐसा ही प्रदर्शन करना जारी रखेंगे. इसके अलावा उन्होंने पाक दौरे के लिए वेस्टइंडीज की टीम का शुक्रिया भी किया. उन्होंने कहा विपक्षी टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं जो बेहतरीन प्रदर्शन करने में माहिर हैं. ऐसे में हमें उम्मीद है मुकाबले के दिन हमें इनसे कड़ी चुनौती मिलेगी. इसके लिए हम तैयार हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: "धूप निकल रही थी, तब भी मैच नहीं हो पाया..." तीसरे दिन का खेल नहीं होने पर उठ रहे सवाल, BCCI उठा सकता है बड़ा कदम
PAK vs WI: बहुत याराना लगता है बाबर और पूरन की यारी, आप भी देखें
Former Pakistan player Basit Ali lavishes praise on Rishabh Pant says he plays like sehwag
Next Article
IND vs BAN: 'यह बल्लेबाज है विश्व क्रिकेट का दूसरा सहवाग', पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com