Nz vs Ban: कीवी ऑलराउंडर नीशम ने दिखायी फुटबॉल स्किल्स, तमीम इकबाल को अनूठे अंदाज में किया रन आउट, VIDEO

Nz vs Ban 2nd ODI: नीशम का इकबाल को रन आउट करना मेजबान टीम के काफी महत्वपूर्ण साबित हुआ क्योंकि पारी की शुरुआत करने वाले तमीम 30वें ओवर में आउट होने से पहले तक 78 रन बना चुके थे. न्यूजीलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बैटिंक की दावत दी थी. लेकिन बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही

Nz vs Ban: कीवी ऑलराउंडर नीशम ने दिखायी फुटबॉल स्किल्स, तमीम इकबाल को अनूठे अंदाज में किया रन आउट, VIDEO

Nz vs Ban 2nd ODI: जेम्स नीशम की कलाकारी देखने लायक थी.

क्राइस्टचर्च:

बांग्लादेश के खिलाफ क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले में ऐसा नजारा देखने को मिला, जो यदा-कदा ही देखने को मिलता है. और मेजबान न्यूजीलैंड के ऑलराउंडल जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने अपनी फुटबॉल स्किल्स का प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेशी ओपनर तमीम इकबाल को बहुत ही अनूठे अंदाज में रन आउट किया. और जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आया, तो यह देखते ही देखते बहुत ही तेजी से वायरल हो गया और फैंस बड़ी संख्या में इस अनूठे रन आउट का लुत्फ उठा रहे हैं. 

श्रेयस अय्यर पचास ओवरों के टूर्नामेंट के लिए लंकाशायर क्लब से जुड़ेंगे

नीशम की इस गेंद को बांग्लादेशी बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने अपने नजदीक ही गेंद को खेलकर रन लेने की कोशिश की. नॉन-स्ट्राइक छोर पर खड़े तमीम इकबाल ने अपने साथी  की कॉल पर प्रतिक्रिया देते हुए रन लेने के लिए दौड़े , लेकिन वह नीशम की फुटबॉल स्किल्स का अंदाजा नहीं लगा सके और गच्चा खाते हुए अपना विकेट गंवा बैठे. नीशम  की फुटबॉल स्किल्स तमीम की दौड़ पर भारी साबित हुयी. नीशम दौड़ते हुए स्ट्राइकर की क्रीज के नजदीक पहुंचे और दूर से गेंद को किक करते हुए गिल्लियां बिखेर दीं और तमीम इकबाल को पवेलियन लौटने पर मजबूर होना पड़ा. 

अंपायर्स कॉल भ्रम की स्थिति पैदा कर रहा, कोहली बरकरार रखना चाहते हैं 'पुराना तरीका'


नीशम का इकबाल को रन आउट करना मेजबान टीम के काफी महत्वपूर्ण साबित हुआ क्योंकि पारी की शुरुआत करने वाले तमीम 30वें ओवर में आउट होने से पहले तक 78 रन बना चुके थे. न्यूजीलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बैटिंक की दावत दी थी. लेकिन बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही, जब लिटन दास दूसरे ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गए. यहां से तमीम इकबाल ने एक छोर पर जमकर बल्लेबाजी की. और लग रहा था कि यह लेफ्टी बल्लेबाज शतक जरूर बनाएगा, लेकिन नीशम की चालाकी ने इकबाल को रन आउट कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​