विज्ञापन

शुभमन गिल- हैरी ब्रूक नहीं, स्टीव स्मिथ ने इस खिलाड़ी को बताया विश्व क्रिकेट का अगला 'सुपरस्टार'

Steve Smith Picked Future Star in World Cricket: स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. स्मिथ ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिसे वो विश्व क्रिकेट का अगला सुपरस्टार मानते हैं.

शुभमन गिल- हैरी ब्रूक नहीं,  स्टीव स्मिथ ने इस खिलाड़ी को बताया विश्व क्रिकेट का अगला 'सुपरस्टार'
Steve Smith react on Future Star in World Cricket:

Steve Smith on Future Star in World Cricket: ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने विश्व क्रिकेट के अगले सुपरस्टार का चयन किया है. स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए स्मिथ ने उस बल्लेबाज के नाम बताया है जिसे वो विश्व क्रिकेट का अगला सुपरस्टार मानते हैं. स्मिथ ने शुभमन गिल का नाम नहीं लिया. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्मिथ ने माना है कि भारत के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) आने वाले समय में विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े बल्लेबाज बनने वाले हैं. स्मिथ ने जायसवाल को विश्व क्रिकेट के भविष्य का सुपरस्टार बताया है. 

बता दें कि Yashasvi Jaiswal  ने अपनी खेल से यह उम्मीद भी जगाई है. पिछले टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ जिस अंदाज में जायसवाल ने बल्लेबाजी की थी. उसे देखकर विश्व क्रिकेट चौंक गया था. जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज में 712 रन बनाए थे और महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर के साथ इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया था.  इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जायसवाल के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज में 700 से अधिक रन बनाने वाले दूसरा भारतीय बल्लेबाज बना दिया.

जायसवाल के बल्लेबाजी अंदाज ने विश्व क्रिकेट के पूर्व दिग्गजों का दिल जीत लिया था. यही कारण है कि कई दिग्गज जायसवाल को विश्व क्रिकेट का अगला सुपरस्टार मानते हैं. अब स्टीव स्मिथ ने भी जायसवाल को लेकर बड़ा ऐलान करके बता दिया है कि इस युवा बल्लेबाज का भविष्य काफी उज्जवल है. 

बता दें कि भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज होगा. वहीं, नवंबर में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाएगी. जहां भारत को 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. यह सीरीज काफी अहम होगा. जायसवाल के लिए यह सीरीज खुद को साबित करने का मौका होगा कि, इंग्लैंड के खिलाफ किया गया प्रदर्शन कोई 'तुक्का' नहीं था. बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दौरान सबकी नजर जायसवाल पर रहेगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नासिर हुसैन ने चुनी वर्ल्ड क्रिकेट के महान खिलाड़ियों की प्लेइंग XI, चौंकाते हुए भारत के केवल एक खिलाड़ी को दी जगह
शुभमन गिल- हैरी ब्रूक नहीं,  स्टीव स्मिथ ने इस खिलाड़ी को बताया विश्व क्रिकेट का अगला 'सुपरस्टार'
Not Kohli-Rohit, Ashwin called these two players the most dangerous batsmen in world cricket
Next Article
कोहली-रोहित नहीं, अश्विन ने इन दो खिलाड़ियों को बताया वर्तमान क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com