कोहली रोहित नहीं बल्कि इस बल्लेबाज को IPL में गेंदबाजी नहीं करना चाहते हैं जसप्रीत बुमराह

Jasprit Bumrah on Romario Shepherd, जसप्रीत बुमराह एक ऐसे गेंदबाज हैं जिनके सामने बल्लेबाजी करना बल्लेबाजों के लिए टेढ़ी खीर के समान होता है बुमराह के यॉर्कर किसी भी बल्लेबाज को...

कोहली रोहित नहीं बल्कि इस बल्लेबाज को IPL में गेंदबाजी नहीं करना चाहते हैं जसप्रीत बुमराह

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah: आईपीएल (IPL 20240 में 150 विकेट लेने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah on Romario Shepherd) भारत के पहले तेज गेंदबाज बन गए हैं. बुमराह ने दिल्ली के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी और 2 विकेट लिए थे. मुंबई इंडियंस की पहली जीत में बुमराह की गेंदबाजी का भी अहम किरदार रहा था. बुमराह इस समय दुनिया के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं.  बुमराह के सामना करना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होता है. वहीं, अब खुद गेंदबाज ने एक ऐसे बल्लेबाज का नाम बताया है जिसके सामने वो आईपीएल में गेंदबाजी नहीं करना चाहते हैं. वो बल्लेबाज कोहली और रोहित (Kohli- Rohit) नहीं है. 

ये भी पढ़े-  6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब


दरअसल, मुंबई इंडियंस (Mumba Indians) के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें बुमराह ने दिल की बात की है. बुमराह को टीम के कोच मार्क बाउचर ने बेहतरीन गेंदबाजी के लिए पुरस्कार प्रदान किए.  पुरस्कार लेते समय जब उनके साथी तालियां बजा रहे थे, तो बुमराह ने मजाक में कहा कि "वो रोमारियो शेफर्ड के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहेंगे." (Jasprit Bumrah on Romario Shepherd)

दरअसल, दिल्ली के खिलाफ मैच में Romario Shepherd ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की थी और 10 गेंद पर 39 रन बनाए थे. अपनी पारी में शेफर्ड ने 3 चौके औऱ 4 छक्के लगाने का कमाल किया था. रोमारियो शेफर्ड की तूफानी पारी के दम पर मुंबई की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 234 रन बना पाने में सफल हो गई थी. मुबंई ने दिल्ली को 29 रन से हराया था. रोमारियो शेफर्ड की पारी ने मैच को पूरी तरह से पलट कर रख दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बुमराह ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, " जीत हासिल करना वाकई बहुत अच्छा है, माहौल भी बहुत ऊर्जावान था. ब्रेक के बाद हमारी टीम तरोताजा महसूस कर रही थी.. मैं बहुत खुश हूं..  रोमारियो शेफ़र्ड को विशेष मुझे खुशी है कि उसे  आईपीएल में गेंदबाजी नहीं करनी पड़ेगी."