विज्ञापन

Travis Head: ऋषभ पंत नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी से होते हैं सबसे ज्यादा परेशान, हेड ने बताया

Travis Head on India's 'Most Annoying' Cricketer, ट्रेविस हेड (Travis Head) ने उस भारतीय क्रिकेटर का नाम बताया है जिससे वो काफी परेशान होते हैं

Travis Head: ऋषभ पंत नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी से होते हैं सबसे ज्यादा परेशान, हेड ने बताया
Travis Head on India's 'Most Annoying' Cricketer

Travis Head Picks India's 'Most Annoying' Cricketer: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड (Travis Head) ने उस भारतीय क्रिकेटर का नाम बताया है जिससे वो काफी परेशान होते हैं .स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए हेड ने उस भारतीय खिलाड़ी के बारे में बात की है. हेड ने ऋषभ पंत को नहीं बल्कि भारत के महान क्रिकेटर विराट कोहली को सबसे परेशान करने वाला खिलाड़ी बताया है. दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा, "मैं हमेशा विराट कोहली (Virat Kohli) से परेशान रहता हूं क्योंकि वह बहुत अच्छा है और उसने हमेशा हमारे खिलाफ रन बनाए हैं. उसकी ऊर्जा हमेशा हाई रहती है और वह हमेशा लड़ने के लिए भी तैयार रहते हैं."

अब जब एक बार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने विराट कोहली का नाम ले लिया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में विराट का टेस्ट रिकॉर्ड (Virat's Test record in Australia) शानदार रहा है, उन्होंने 13 टेस्ट मैचों में 54.08 की औसत से 1,352 रन बनाए हैं, जिसमें 25 पारियों में छह शतक और चार अर्द्धशतक शामिल हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 169 रन है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओवरऑल 25 टेस्ट मैचों में कुल मिलाकर 44 पारियों में आठ शतक और पांच अर्द्धशतक के साथ 47.48 की औसत से 2,042 रन बनाए हैं.

वहीं, ट्रेविस हेड की बात की जाए तो भारत के खिलाफ अबतक इस बैटर ने 10 टेस्ट मैच खेले हैं और 715 रन बनाए हैं. जिसमें एक शतक औऱ 3 अर्धशतक शामिल है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए हेड का बल्ला दनादन बोलता है. ट्रेविस हेड ने अपने घर पर 27 टेस्ट मैचे खेले हैं और इस दौरान 1922 रन बनाने में सफल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए हेड ने 6 शतक और 10 अर्धशतक जमाए हैं.

बता दें कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 22 नवंबर को खेला जाएगा. पहला टेस्ट मैच पर्थ में खेला जाएगा. (Border-Gavaskar Trophy 2024-2025)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs AUS: "भारत के इन खिलाड़ियों से बचकर रहना होगा, पूर्व कप्तान इयान चैपल ने दी ऑस्ट्र्रेलियाई टीम को वार्निंग
Travis Head: ऋषभ पंत नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी से होते हैं सबसे ज्यादा परेशान, हेड ने बताया
Shoaib Akhtar on Why today's bowlers are not able to do reverse swing PAK vs ENG 1st Test
Next Article
Shoaib Akhtar: "मैं, वसीम और वकार...", वर्तमान क्रिकेट में गेंदबाज क्यों नहीं कर पा रहे 'रिवर्स स्विंग', शोएब अख्तर ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com