विज्ञापन

कोहली-रोहित नहीं, अश्विन ने इन दो खिलाड़ियों को बताया वर्तमान क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज

Ashwin on toughest batsman in the world Cricket: अश्विन ने उन दो बल्लेबाजों के नाम बताए हैं जिसे वो विश्व क्रिकेट का सबसे मुश्किल बैटर मानते हैं.

कोहली-रोहित नहीं, अश्विन ने इन दो खिलाड़ियों को बताया वर्तमान क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज
Ashwin react on toughest batsman in the world Cricket:

Ashwin on dangerous batsman in the world Cricket: भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर अश्विन (Ashwin) ने उन दो बल्लेबाजों के नाम का ऐलान किया है जिसे वो विश्व क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज मानते हैं. जिनके सामने गेंदबाजी करना काफी मुश्किल है. अश्विन ने अपने करियर के सबसे मुश्किल बल्लेबाज का नाम बताया है. विमल कुमार के यू-ट्यूब पर बात करते हुए अश्विन ने दो बल्लेबाजों के नाम का खुलासा किया है. अश्विन ने विश्व क्रिकेट के सबसे मुश्किल बल्लेबाज के तौर पर इंग्लैंड के जो रूट और स्टीव स्मिथ का नाम लिया है. दोनों को अश्विन सबसे मुश्किल बल्लेबाज मानते हैं जिनके सामने गेंदबाजी करना उनके लिए हमेशा से एक चुनौती रहती है. 

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको कोहली और रोहित, मुश्किल बैटर नहीं लगते हैं. इसपर अश्विन ने जवाब दिया और कहा कि, "मैंने उन्हें नेट्स पर गेंदबाजी की है और कई दफा आउट किया है. आपने तो देखा है."

बता दें कि हाल के समय में खासकर जो रूट लगातार रन बना रहे हैं. टेस्ट मैचों में रूट जबरदस्त फॉर्म में हैं. जो रूट ने अपने टेस्ट करियर में 34 शतक जमा चुके हैं. 12402 रन टेस्ट में रूट अबतक बना चुके हैं. रूट के बारे में कहा जा रहा है कि इस समय विश्व क्रिकेट में वो इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जो सचिन के टेस्ट में बनाए गए सबसे ज्यादा रनों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं. (Joe Root Career Stats, Steve Smith Career Stats)

ये भी पढ़ें-  शुभमन गिल नहीं, स्टीव स्मिथ ने भारत के इस खिलाड़ी को बताया विश्व क्रिकेट का अगला 'सुपरस्टार'

सचिन ने टेस्ट में 15921 रन बनाए हैं जिसमें 51 शतक दर्ज है. रूट अभी सचिन से 3,519 रन पीछे हैं. हाल ही में जो रूट इंग्लैंड की ओर से टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने हैं. रूट ने एलिस्टेयर कुक के 33 शतकों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है.

इंग्लैंड की टीम अब पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रूट के परफॉर्मेंस पर सबकी नजर रहेगी. वर्तमान के फैब 4 में रूट सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं. स्टीव स्मिथ 32, केन विलियमसन 32 और कोहली ने 29 शतक लगाए हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शुभमन गिल- हैरी ब्रूक नहीं, स्टीव स्मिथ ने इस खिलाड़ी को बताया विश्व क्रिकेट का अगला 'सुपरस्टार'
कोहली-रोहित नहीं, अश्विन ने इन दो खिलाड़ियों को बताया वर्तमान क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज
IND vs BAN 1st Test Mushfiqur Rahim upcoming record need-9-runs-to-create-history in international cricket
Next Article
IND vs BAN: बांग्लादेश के मुशफिकुर रहीम विश्व क्रिकेट में इतिहास रचने के करीब, ऐसा करने वाले इकलौते बल्लेबाज बनेंगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com