"अगले साल रोहित शर्मा इस टीम की कप्तानी करेंगे", माइकल वॉन ने भारतीय कप्तान को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Rohit Sharma: जब से रोहित मुंबई के कप्तान पद से हटे हैं, तभी उनको लेकर अलग-अलग चर्चाएं चल रही हैं

Rohit Sharma: रोहित को लेकर अलग-अलग चर्चाएं चल रही हैं

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बारे में तो आप जानते ही हैं कि कैसे बड़े बयान देते हैं. और इस बार उन्होंने कुछ ऐसा ही मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर कहा है. वॉन ने कहा कि उन्हें लगता है कि रोहित शर्मा अगले साल चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान होंगे. और ऋतुराज गायकवाड़ सिर्फ इसी साल तक कप्तान की भूमिका में दिखाई पड़ेंगे. और रोहित शर्मा उन धोनी के एक आदर्श विकल्प होंगे, जिसकी सुपर किंग्स को तलाश है. सभी की नजरें अगले साल होने वाली मेगा ऑक्शन पर लगी हैं, जिसमें बड़ी संख्या में टीमों के नामों में बदलाव देखने को मिलेगा. 

एक पोडाकास्ट में वॉन का बयान ऐसे बयान ऐसे समय आया है, जब धोनी के चेन्नई सुपर किंग्स के साथ सालों का जारी संस्करण से खत्म माना जा रहा है. धोनी ने इस साल इशारा कर कर दिया था कि यह उनका आखिरी साल हो सकता है. सीजन शुरू होने से पहले ही धोनी ने कप्तानी युवा गायकवाड़ को सौंप दी थी.  पूर्व कप्तान ने कहा कि मुझे लगता है कि धोनी की जगह अगले साल रोहित चेन्नई के कप्तान होंगे. इस साल गायकवाड़ कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अगले साल रोहित यह जिम्मेदारी संभालेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वॉन ने कहा कि मैं रोहित को देखता हूं, लेकिन पूर्व कप्तान ने कार्यक्रम में उलट सवाल करते हुए कहा कि अगर रोहित चेन्नई की कप्तानी करते हैं, तो क्या मुंबई के फैंस उनकी हूटिंग करेंगे? वैसे माइकल वॉन ऐसा कहने वाले अगले ही शख्स नहीं हैं. इस तरह की चर्चा पिछले दिनों कई बार हुई है. जाहिर है कि दाल में कुछ न कुछ काला जरूर है क्योंकि बिना आगे के धुआं नहीं ही उठता. कुल मिलाकर रोहित का मामला रोचक होता जा रहा है. अब ऊंट किस करवट बैठेगा, यह देखने वाली बात होगी.