विज्ञापन
Story ProgressBack

गौतम गंभीर के चेले ने ट्रेविस हेड के स्टंप का कर दिया बुरा हाल, चारो खाने चित, VIDEO

Naveen ul Haq clean bowled Travis Head: नवीन उल हक ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड को जिस तरह से क्लीन बोल्ड किया. वह बेहद ही रोमांचकारी था.

Read Time: 2 mins
गौतम गंभीर के चेले ने ट्रेविस हेड के स्टंप का कर दिया बुरा हाल, चारो खाने चित, VIDEO
Travis Head

Naveen ul Haq clean bowled Travis Head: ऑस्ट्रेलियाई टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ भी ट्रेविस हेड से एक उम्दा पारी उम्मीद थी, लेकिन वह अफगान टीम के लिए बिल्कुप फ्लॉप रहे. टीम के लिए उन्होंने पारी का आगज करते हुए कुल 3 गेंदों का सामना किया. इस बीच बिना खाता खोले क्लीन बोल्ड हो गए. हेड को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

गंभीर के चेले की गेंद देख हेड भी हुए हैरान 

आईपीएल में नवीन उल हक और गौतम गंभीर एक साथ लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए शिरकत कर चुके हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच एक अच्छा संबंध भी है. आपको तो याद ही होगा कि गंभीर, नवीन के लिए विराट कोहली से भी भीड़ गए थे. हालांकि, तीनो खिलाड़ियों के बीच अब संबंध नॉर्मल हो गए हैं.

नवीन उल हक ने पारी की तीसरी ही गेंद पर हेड को क्लीन बोल्ड किया. दरअसल, उन्होंने यह गेंद हेड के पैरों को निशाना बनाकर डाला. लेकिन टप्पा खाने के बाद गेंद ने हरकत की और हेड चारो खाने चित हो गए.

मैदान में नवीन उल हक का रहा जलवा 

अफगानिस्तान की ऐतिहासिक जीत में जरुर गुलबदीन नैब को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया है, लेकिन नवीन उल हक की भी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है. उन्होंने अपनी टीम के लिए इस मुकाबले में कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 20 रन खर्च करते हुए 3 बड़े विकेट चटकाने में कामयाब रहे. उनके शिकार ट्रेविस हेड के अलावा विपक्षी टीम के कप्तान मिचेल मार्च और एश्टन एगर बने.

यह भी पढ़ें- Rashid Khan: ''हमने उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया'', ऐतिहासिक जीत से भी नाखुश हैं राशिद खान, दिया चौंकाने वाला बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"यह एकदम सही समय था...", पाकिस्तानी पूर्व दिग्गजों ने रोहित और विराट को जमकर सराहा
गौतम गंभीर के चेले ने ट्रेविस हेड के स्टंप का कर दिया बुरा हाल, चारो खाने चित, VIDEO
T20 World Cup 2024: "take away is that milestones don’t..." R. Ashwin makes big comment about Rohit Sharma blistering inning against Australia
Next Article
T20 World Cup 2024: "निष्कर्ष यह है कि अब उपलब्धियां...", रोहित की तूफानी पारी को लेकर अश्विन ने कह दी बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;