धोनी को T20 WC 2024 के लिए भारतीय टीम में मिलेगी वाइल्डकार्ड एंट्री? दिग्गजों के बयान से हलचल हुई तेज

MS Dhoni Play ICC T20 World Cup 2024: भारतीय टीम को जल्द ही टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शिरकत करनी है. चयनकर्ता आगामी टूर्नामेंट में भारत के सही संयोजन के चुनाव में जुटे हुए हैं. इस बीच धोनी के नाम पर भी चर्चा शुरू हो गई है.

धोनी को T20 WC 2024 के लिए भारतीय टीम में मिलेगी वाइल्डकार्ड एंट्री? दिग्गजों के बयान से हलचल हुई तेज

MS Dhoni

MS Dhoni Play ICC T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 में एमएस धोनी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनकी उम्दा बल्लेबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह अपनी टीम के लिए अबतक 6 पारियों में मैदान में उतरे हैं. इस बीच वह एक बार भी आउट नहीं हुए हैं. खास बात यह है कि मैदान में जब भी उन्हें उतरने का मौका मिला है, तब उन्होंने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को बड़े स्कोर तक यह लक्ष्य तक पहुंचाने का कार्य किया है. जारी सीजन में वह करीब 250 की स्ट्राइक रेट से रन ठोक रहे हैं. उनकी इसी उम्दा बल्लेबाजी को देख हर कोई उनकी सराहना कर रहा है. 

भारतीय टीम को जल्द ही टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शिरकत करनी है. चयनकर्ता आगामी टूर्नामेंट में भारत के सही संयोजन के चुनाव में जुटे हुए हैं. खिलाड़ियों को लेकर चल रहे उठापटक के बीच माही के पूर्व साथी खिलाड़ी इरफान पठान और वरुण आरोन ने उनकी लेकर खास बातचीत की है. उनका मानना है कि धोनी को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शिरकत करनी चाहिए.

आरोन ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ हुई बातचीत के दौरान कहा कि हम भारत के टी20 वर्ल्ड कप टीम में वाइल्डकार्ड एंट्री को देख रहे हैं. यह एमएस धोनी के तौर पर होती हुई नजर आ रही है. 


वहीं इरफान पठान ने भी माही को लेकर अपना विचार साझा किया है. उनका मानना है कि अगर धोनी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शिरकत करने की बात करते हैं तो उन्हें कोई मना नहीं कर सकता है. मुझे नहीं लगता कि टीम में उनकी उपस्थिति को लेकर कोई आपत्ति जताएगा. उनके नाम से किसी को कोई समस्या नहीं होगी. 

बता दें माही की बल्लेबाजी से कैप्टन रोहित शर्मा भी काफी प्रभावित हैं, लेकिन उनका मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनको मनाना काफी मुश्किल कार्य होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- धोनी के मंत्र से स्टोइनिस ने मचाया बवाल, एक झटके में तोड़ दिए कई बड़े रिकॉर्ड