PSL 2024 : मैच के दौरान मोहम्मद नवाज ने इमाद वसीम को मारा मुक्का, VIDEO हो रहा वायरल

मोहम्मद नवाज ने मैच के दौरान इमाद वसीम को मुक्का मारकर सुर्खियां बटोरीं और कई लोगों को हैरान कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

PSL 2024 : मैच के दौरान मोहम्मद नवाज ने इमाद वसीम को मारा मुक्का, VIDEO हो रहा वायरल

PSL 2024: कराची किंग्स बनाम इस्लामाबाद यूनाइटेड

PSL 2024: कराची किंग्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2024 के मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैच के दौरान मोहम्मद नवाज और इमाद वसीम आपस में मजाक करते नज़र आए. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कराची के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले को इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 7 विकेट से जीत लिया.

मोहम्मद नवाज ने मैच के दौरान इमाद वसीम को मुक्का मारकर सुर्खियां बटोरीं और कई लोगों को हैरान कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. यह घटना दूसरी पारी के 15वें ओवर की छठी गेंद के दौरान घटी.

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. राची किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए. 166 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 18.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. कॉलिन मुनरो को इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.


ये भी पढ़ें- VIDEO: लाइव मैच के दौरान हुई 'फिक्सिंग'! जानबूझकर खिलाड़ी हुए आउट, क्रिकेट जगत में मचा हाहाकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- Ranji Trophy 2024 semifinals: इन चार टीमों ने कटाया रणजी ट्रॉफी 2024 सेमीफाइनल का टिकट, जान लें शेड्यूल और टाइमिंग