बर्थडे पर वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में दी बधाई तो मोहम्‍मद कैफ ने भी लगा दिया 'जवाबी छक्‍का'

बर्थडे पर वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में दी बधाई तो मोहम्‍मद  कैफ ने भी लगा दिया 'जवाबी छक्‍का'

वीरेंद्र सहवाग और मो. कैफ (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के धुआंधार बल्‍लेबाज रह चुके वीरेंद्र सहवाग का सोशल मीडिया पर अपनी बात कहने का अंदाज निराला है. अपने इसी अंदाज का परिचय देते हुए वीरू ने टीम इंडिया के अपने पूर्व सहयोगी और बेहतरीन फील्‍डर मोहम्‍मद कैफ को ट्विटर पर जन्‍मदिन की बधाई दी.

एक दिसंबर को कैफ के जन्‍मदिन पर उन्‍हें शुभकामनाएं देते हुए वीरेंद्र सहवाग ने अपनी बात जिस अंदाज में कही, कैफ ने उतने ही शानदार तरीके से 'जवाबी छक्‍का' जमाते हुए इसका जवाब दिया. कैफ को बर्थडे विश करते हुए सहवाग ने सनी देओल की फिल्‍म गदर के लोकप्रिय गीत का उल्‍लेख किया. उन्‍होंने लिखा, 'उड़ जा काले कागा, तेरे मुंह बिच खंड पावा. मो. कैफ ने इस सांग को बेहद गंभीरता से ले लिया और कहीं भी उड़ते रहते हैं. .#HappyBirthdayKaif. आप इंसान हैं या पतंग.'

'नजफगढ़ के नवाब' के इस ट्वीट का कैफ ने जो जवाब दिया, वह भी इस ट्वीट से कमतर नहीं था. कैफ ने बर्थडे विश के लिए सहवाग का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, हाहाहाहाहा...धन्‍यवाद वीरू! और मुझे लगता है कि आपने फिल्‍म 'दे दनादन' के टाइटल को इसके रिलीज होने से पहले ही बेहद गंभीरता से ले लिया. इसी तरह हमेशा मनोरंजन करते रहिए. गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग को क्रिकेट में अपनी आक्रामक बल्‍लेबाजी के लिए जाना जाता था. कैफ ने अपने पूर्व सहयोगी की इस खूबी का जिक्र अपने ट्वीट में किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com