विज्ञापन

Virat Kohli: "मेरे को फोड़ने के चक्कर में..." अनुष्का की गेंद पर बाल-बाल बचे विराट कोहली, गली क्रिकेट का वीडियो वायरल

Virat Kohli vs Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यह कपल गली क्रिकेट खेलता हुआ नजर आ रहा है.

Virat Kohli: "मेरे को फोड़ने के चक्कर में..." अनुष्का की गेंद पर बाल-बाल बचे विराट कोहली, गली क्रिकेट का वीडियो वायरल
Virat Kohli: विराट का एक वीडियो वायरल है जिसमें वह अनुष्का शर्मा के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं.

Virat Kohli Playing Gully Cricket With Anushka Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यह कपल गली क्रिकेट खेलता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान अनुष्का द्वारा विराट को नियमों की लंबी चौड़ी लिस्ट बताती हैं, जिसको लेकर विराट सहमती जताते हुए नजर आते हैं. बता दें, विराट और अनुष्का ने यह वीडियो प्यूमा ब्रांड के लिए शूट किया है और विराट इसके ब्रांड एम्बेसडर भी हैं.

अनुष्का ने विराट को मैच से पहले नियमों की एक लंबी लिस्ट भी बताई है. इस दौरान अनुष्का ने आत्मविश्वास के साथ कहा,"मुझे विश्वास है कि मैं तुम्हें हरा सकती हूं, लेकिन हम मेरी शर्तों खेलेंगे." इसके बाद अनुष्का अपने नियम बताती हैं. अनुष्का ने कहा,"बॉल तीन बार मिस हुई आप आउट. यदि बॉल तीन बार शरीर पर लगी तो आप आउट."

विराट जब इन नियमों को लेकर सहमति जताते हैं तो उसके बाद अनुष्का आखिरी नियम गिनवाते हुए कहती हैं कि बैट जिसका होगा, वही पहले बैटिंग करेगा. हालांकि, विराट पहली ही गेंद पर अनुष्का को आउट कर देते हैं, लेकिन अनुष्का एक और नियम बताती हैं और कहती हैं कि पहली गेंद ट्रायल बॉल होगी. विराट इसके बाद फिर आसानी से अनुष्का को आउट कर देते हैं.

जब विराट बैटिंग करने आए तो उन्होंने हवाई शॉट खेला और पहली ही गेंद दूर जाकर गिरी, तब अनुष्का ने उन्हें एक और नियम बताया और कहा कि जो मारेगा, वो ही बॉल वापस लेकर आएगा. जब विराट विकेट से दूर खड़े थे, तब अनुष्का ने उन्हें आउट करने का दावा किया. इस वीडियो का सबसे मनोरंजक हिस्सा वह है जब विराट अनुष्का के सभी बेतुके नियम को स्वीकार करते हैं. इस दौरान अनुष्का एक हाई बीमर फेंकती हैं जिस पर विराट बाल-बाल बचते हैं.

बात अगर विराट कोहली की करें तो वह हाल ही में बांग्लादेश पर टीम इंडिया की 2-0 की शानदार क्लीन-स्वीप जीत का हिस्सा थे. विराट ने कानपुर टेस्ट में टीम की जीत में बल्ले से अहम भूमिका निभाई थी. चेन्नई में सीरीज के पहले मैच में टेस्ट क्रिकेट में वापसी पर खराब प्रदर्शन के बाद, कोहली ने कानपुर में अच्छी वापसी की थी. चौथे दिन जह टीम आक्रामक क्रिकेट खेल रही थी, तब कोहली ने 47 रन बनाए थे. विराट अब टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: बाबर आजम के बाद कौन होगा पाकिस्तान का अगला कप्तान? रिपोर्ट में दावा- वनडे और टी20 को लेकर इस फॉर्मूला पर काम कर रही PCB

यह भी पढ़ें: Sarfaraz Khan: सरफराज खान ने दोहरा शतक जड़कर रचा इतिहास, ईरानी कप के इतिहास में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाबर आजम के बाद कौन होगा पाकिस्तान का अगला कप्तान? रिपोर्ट में दावा- वनडे और टी20 को लेकर इस फॉर्मूला पर काम कर रही PCB
Virat Kohli: "मेरे को फोड़ने के चक्कर में..." अनुष्का की गेंद पर बाल-बाल बचे विराट कोहली, गली क्रिकेट का वीडियो वायरल
Irani Cup: Sarfaraz Khan Slams Stunning Double Century, Became First Mumbai Cricketer to Achieve this Feat
Next Article
Sarfaraz Khan: जो सचिन, गावस्कर, रोहित ना कर सके वो सरफराज खान ने कर दिखाया, दोहरा शतक जड़कर बदल दिया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com