महेला जयवर्धने की भविष्यवाणी, बताया IND-AUS में कौन सी टीम जीतेगी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी

IND vs AUS: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border-Gavaskar Trophy) को लेकर श्रीलंका के पूर्व दिग्गज महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. जयवर्धने ने सीरीज के परिणाम को लकेर भविष्यवाणी की और ऑस्ट्रेलिया को सीरीज का विजेता बताया है.

महेला जयवर्धने की भविष्यवाणी, बताया IND-AUS में कौन सी टीम जीतेगी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी

Mahela Jayawardene ने बताया कौन सी टीम जीतेगी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का खिताब

IND vs AUS: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border-Gavaskar Trophy) को लेकर श्रीलंका के पूर्व दिग्गज महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. जयवर्धने ने सीरीज के परिणाम को लकेर भविष्यवाणी की और ऑस्ट्रेलिया को सीरीज का विजेता बताया है. महेला जयवर्धने ने आगे ये भी कहा कि, ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत को सीरीज में 2-1 से हराएगी. महेला जयवर्धने ने आईसीसी के लिए बात करते हुए अपनी बात कही है. अपनी बात रखते हुए जयवर्धने ने कहा कि, 'यह सीरीज कमाल का होने वाला है. यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भारतीय स्पिनरों का सामना करते हैं. भारतीय पिच पर स्पिनरों को खेलना ऑस्ट्रेलिया के सामने एक बड़ी चुनौती होगी,  वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम के पास बेहतरीन गेंदबाजी है, यही बात भारत के बल्लेबाजों पर भी लागू होगा. ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के खिलाफ भारत के बल्लेबाज किस अंदाज में बैटिंग करते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा.' 

पूर्व श्रीलंकाई बल्लेबाज ने कहा कि, 'जो भी टीम सीरीज में बेहतर शुरूआत करेगी, उस टीम का पलड़ा भारी होगा. सीरीज के परिणाम को लेकर भविष्यवाणी करना मुश्किल है लेकिन मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया 2-1 से सीरीज जीत सकती है. लेकिन यह काफी मुश्किल होने वाला है'. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम 2014 के बाद से बॉर्डर गावस्कर का खिताब नहीं जीत पाई है. ऐसे में टीम ऑस्ट्रेलियाई इस बार सीरीज को जीतने की भरसक कोशिश करेगी.

शुभमन गिल को देखना दिलचस्प रहेगा
पूर्व दिग्गज जयवर्धने ने कहा कि 'शुभमन गिल इस समय शानदार फॉर्म में हैं. उसे देखना काफी दिलचस्प रहेगा. वह शानदार बैटिंग करता है, उसकी तकनीक कमाल की है. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों के खिलाफ गिल अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं. गति के साथ उसकी बल्लेबाजी तकनीकी शानदार है.'


टॉप ऑर्डर में भारत के अहम खिलाड़ी
जयवर्धने ने कहा कि, गिल भारतीय टॉप ऑर्डर के सबसे अहम खिलाड़ी हैं. वो भारत को अच्छी शुरूआत देकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को दवाब में ला सकते हैं. इस सीरीज में गिल की बल्लेबाजी को देखना कमाल का होगा. 

--- ये भी पढ़ें ---

* शोएब मलिक ने T20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेट बने
* भारत के इस गेंदबाज के सामने जोस बटलर का नहीं चलता बल्ला, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com