यह ख़बर 18 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

फिक्सिंग : श्रीसंत की व्यक्तिगत चीजें जब्त, तीनों खिलाड़ियों से फिर पूछताछ

खास बातें

  • मुंबई पुलिस के मुताबिक श्रीसंत ने होटल में अपना कमरा खुद बुक करवाया था और यह टीम का होटल नहीं था। कमरे से लैपटॉप, आईपैड, नकदी और कुछ डायरियां बरामद हुईं।
मुंबई:

आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण को लेकर मुंबई पुलिस के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर हिमांशु राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रमेश व्यास नामक एक बुकी को 14 मई को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 92 मोबाइल, 18 सिम कार्ड, एक लैपटॉप और नकदी बरामद हुए थे।

फिक्सिंग के लिए रमेश 30 मोबाइल फोनों का इस्तेमाल कर रहा था। आज एक अन्य बुकी को गिरफ्तार किया गया है। रमेश व्यास से पूछताछ में पता चला कि वह उन बुकीज के साथ संपर्क में था, जिनके नाम मौजूदा स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में सामने आए हैं। इन्हीं बुकीज का जिक्र व्यास के एकाउंट बुक में भी है। इन सबके बीच लेनदेन हुआ था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि श्रीसंत ने मुंबई के फाइव स्टार होटल में अपना कमरा खुद बुक करवाया था और यह टीम का होटल नहीं था। होटल के कमरे की जांच करने पर पता चला कि उसमें कोई रहा था। एक लैपटॉप, एक आईपैड, नकदी और कुछ डायरियां बरामद हुईं। डायरी में जो एंट्री है, वह श्रीसंत के द्वारा की गई प्रतीत होती है। उन्होंने कहा कि श्रीसंत और बुकी जीजू 13 मई की देर रात को होटल में आए थे। उन्होंने कहा, हम होटल के सीसीटीवी फुटेज भी हासिल कर रहे हैं।