विज्ञापन

''वो दक्षिण अफ्रीका में बेहोश हो जाएंगे'', रोहित शर्मा को चुभ सकता है श्रीकांत का कटाक्ष, कोहली को बताया चैंपियन

Krishnamachari Srikkanth Big Statement: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने टीम इंडिया के लिए वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में अगुवाई करने वाले स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा और विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है.

''वो दक्षिण अफ्रीका में बेहोश हो जाएंगे'', रोहित शर्मा को चुभ सकता है श्रीकांत का कटाक्ष, कोहली को बताया चैंपियन
Rohit Sharma

Krishnamachari Srikkanth Big Statement: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने टीम इंडिया के लिए वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में अगुवाई करने वाले स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, वर्ल्ड कप का अगला संस्करण 2027 में दक्षिण अफ्रीका, जिम्बाब्वे और नामीबिया की संयुक्त मेजबानी में खेला जाना है. टीम इंडिया के नए मुख्य कोच गंभीर का कहना है कि अगर रोहित शर्मा और विराट कोहली अपनी फिटनेस और फॉर्म सही रखते हैं तो आगामी टूर्नामेंट में वह देश के लिए शिरकत कर सकते हैं. गंभीर के इसी बयान के बाद 64 वर्षीय श्रीकांत ने अपना विचार साझा किया है. 

पूर्व क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटे अनिरुद्ध के साथ खास चर्चा के दौरान कहा कि विराट कोहली आगामी टूर्नामेंट में शिरकत करते हुए नजर आ सकते हैं. मगर रोहित की फिटनेस पर उन्हें संदेह नजर आया. उन्होंने कहा, ''विराट कोहली एक चैंपियन खिलाड़ी हैं. रोहित शर्मा को 2027 का वर्ल्ड कप नहीं खेलना चाहिए. वो दक्षिण अफ्रीका में बेहोश हो जाएंगे.''

अब पीछे की वजह जानना चाहें तो यह साफ नजर आता है कि कहीं न कहीं वह रोहित के मौजूदा उम्र को देखते हुए यह आंकलन लगा रहे हैं. 'हिटमैन' शर्मा की मौजूदा उम्र 37 साल है. आगामी वर्ल्ड कप तक वह करीब 40 साल के हो जाएंगे. इसके अलावा उनकी फिटनेस भी खास नजर नहीं आती है. 

वहीं बात रकें विराट कोहली के बारे में तो वह भी 35 साल के हो गए हैं. आगामी वर्ल्ड तक वह करीब 37 से 38 साल के हो जाएंगे. मगर उनके साथ सकारात्मक पक्ष यह है कि उनकी फिटनेस लेवल काफी अच्छी है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि वह देश के लिए वर्ल्ड कप 2027 में भी शिरकत कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- WAC 2024: ग्रुप 'ए' से भारत-पाकिस्तान और ग्रुप 'बी' से श्रीलंका-बांग्लादेश ने सेमी फाइनल में ली एंट्री, जानें कैसा रहा 'ग्रुप स्टेज' का सफर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Arjun Tendulkar: 26.3 ओवर - 87 रन - 9 विकेट, अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाज़ी ने मचाया गदर, विश्व क्रिकेट में खलबली
''वो दक्षिण अफ्रीका में बेहोश हो जाएंगे'', रोहित शर्मा को चुभ सकता है श्रीकांत का कटाक्ष, कोहली को बताया चैंपियन
Sir Leonard Hutton Strory world record Longest individual innings by balls in Tests
Next Article
विश्व क्रिकेट का "अंगद", जिसने 13 घंटे क्रीज पर बल्लेबाजी कर गेंदबाजों के उड़ा दिए थे होश, यकीन करना हो गया था मुश्किल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com