IND Vs NZ: हार के बाद कप्तान विराट कोहली द्वारा दिए गए बयान को लेकर कपिल देव हुए नाखुश, बेतुका करार दिया

T20 Worlc Cup 2021: भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से बुरी हार का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया. भारत को मिली हार के बाद भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बयान दिया जिसपर कपिल देव ने रिएक्ट किया है.

IND Vs NZ: हार के बाद कप्तान विराट कोहली द्वारा दिए गए बयान को लेकर कपिल देव हुए नाखुश, बेतुका करार दिया

कोहली के बयान को कपिल देव ने बेतुका करार दिया

खास बातें

  • कोहली के बयान पर भड़के कपिल देव
  • कोहली ने हार के बाद कहा था हम साहस नहीं दिखा पाए
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को मिली 8 विकेट से हार

T20 Worlc Cup 2021: भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से बुरी हार का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया. भारत को मिली हार के बाद भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बयान दिया और कहा कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ियों ने साहसिक खेल नहीं दिखाया. हम साहस नहीं दिखा पाए. कोहली के इस बयान को लेकर भारत के विश्व चैंपियन कपिल देव (Kapil Dev) ने रिएक्ट किया और इसे अजीबोगरीब बयान बताया. टीवी न्यूज चैनल  ABP न्यूज के कार्यक्रम में कपिल देव ने कोहली के बयान को बेतुका करार दिया. भारत को पहली बार विश्व चैंपियन बनाने वाले कप्तान ने कोहली और टीम इंडिया को लेकर अपनी बात रखी औऱ कहा कि, कप्तान को ऐसे बयान से बचना चाहिए. विराट कोहली जैसे खिलाड़ी का ऐसा बयान करना हैरान करने वाला है. हमें पता है कि कोहली मैच को जीतने के लिए कितनी मेहनत करते हैं, लेकिन मैच में टीम के खिलाड़ियों का और कप्तान का बॉडी लैंग्वेज ऐसा रहेगा तो यकीनन हम मैच नहीं जीत पाएंगे. 

T20 World Cup: ..तो इस वजह से भारत को मिल रही है हार, जसप्रीत बुमराह ने किया खुलासा

कपिल देव ने आगे कहा कि, टीम के कोच रवि शास्त्री और मेंटॉर धोनी को आगे आना चाहिए और इस बुरे वक्त में टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाना चाहिए. भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि ऐसे परफॉर्मेंस के बाद टीम की आलोचना होना स्वभाविक है और टीम के खिलाड़ियों को इसे स्वीकारना होगा. 


न्यूजीलैंड और पाकिस्तान से मिली हार के बाद अब भारतीय टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल है. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत हर डिपार्मेंट में औसत रहा, बैटिंग हो या फिर गेंदबाजी, किसी ने भी आगे बढ़कर अच्छा परफॉर्मेंस नहीं किया. भारत की हार के बाद ईशान किशन और केएल राहुल को ओपनिंग कराने को लेकर टीम के फैसले की खूब आलोचना हो रही है.

IND vs NZ: भारतीय बल्लेबाजों की तकनीक देखकर अजहर का दिल टूटा, बोले- 'कहां गुम हो गई स्पिन खेलने की कला..'

भारत को अभी 3 मैच और खेलने हैं और हर मैच में भारतीय टीम को भारी अंतर के साथ मैच जीतने होंगे और साथ ही दूसरी टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा. भारतीय टीम का अगला मुकाबला अब 3 नवंबर को अफगानिस्तान के साथ होना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​'बहाने नहीं, खराब खेले और हारे': T20 वर्ल्ड कप में भारत को अफगानिस्‍तान से भी रहना होगा सावधान