विज्ञापन

आशीष नेहरा या जहीर खान, गेंदबाजी कोच के लिए सामने आया नाम, गौतम गंभीर मानेंगे सुझाव?

Gautam Gambhir jo cheez chhoota hai wo sona ban jata hai: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारतीय टीम में अगले गेंदबाजी कोच के लिए 2 बड़े नाम सुझाए हैं.

आशीष नेहरा या जहीर खान, गेंदबाजी कोच के लिए सामने आया नाम, गौतम गंभीर मानेंगे सुझाव?
Ashish Nehra

Gautam Gambhir jo cheez chhoota hai wo sona ban jata hai: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि वह चीज भी चीज को छूते हैं वह सोना बन जाता है. 42 वर्षीय पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हुई बातचीत के दौरान के दौरान कहा, 'गंभीर जो चीज छूता है, वह सोना बन जाता है. वह जिस टीम के साथ जुड़ता है वह सफल हो जाती है. 

पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'भारतीय टीम को विदेशी किसी विदेशी कोच की जरूरत नहीं है. उनके पास बहुत सारे विकल्प मौजूद हैं. भारत के लिए राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर से बेहतर दूसरा विकल्प नहीं हो सकता है. वह एक बेहतरीन खिलाड़ी थे और भविष्य में एक अच्छे कोच भी बनेंगे. मौजूदा समय में वह भारत के लिए सबसे अच्छे विकल्प हैं.'

पाकिस्तान खिलाड़ी के मुताबिक, 'टीम इंडिया के हेड कोच के लिए वः सबसे अच्छे व्यक्ति हैं. उन्हें टीम का मुख्य कोच होना ही चाहिए. गेंदबाजी कोच के रूप में भारत आशीष नेहरा या जहीर खान का चुनाव कर सकता है.'

यही नहीं कामरान अकमल ने टीम इंडिया के मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ की भी जमकर सराहना की है. उनका कहना है कि इस महान खिलाड़ी एक क्रिकेटर होने के साथ-साथ कोच की जिम्मेदारी मिलने पर भारतीय क्रिकेट टीम को अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है. 

यह भी पढ़ें- ''हमें गाली दे रहा था'', पाकिस्तानी फैन की विजय शंकर ने बताई करतूत, क्यों दे रहा था गालियां? VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
SL vs NZ : श्रीलंका के जयसूर्या ने रचा इतिहास, मुथैया मुरलीधरन को पछाड़कर विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली
आशीष नेहरा या जहीर खान, गेंदबाजी कोच के लिए सामने आया नाम, गौतम गंभीर मानेंगे सुझाव?
Why Shakib Al Hasan is biting a string attached to helmet while batting against India in 1st Test
Next Article
IND vs BAN: ऐसा क्यों किया?, शाकिब अल हसन ने बल्लेबाजी के दौरान किया कुछ अनोखा, मुंह से धागा चबाते दिखे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com