विज्ञापन

पाकिस्तानी फैन के विवादित बोल को लेकर विजय शंकर का खुलासा, बताई करतूत- VIDEO

Vijay Shankar Abused by Pakistani Fan in World Cup 2019: भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है जब वर्ल्ड कप 2023 के दौरान पाकिस्तानी फैन उन्हें गालियां बक रहे थे.

पाकिस्तानी फैन के विवादित बोल को लेकर विजय शंकर का खुलासा, बताई करतूत- VIDEO
Vijay Shankar

Vijay Shankar Abused by Pakistani Fan in World Cup 2019: मौजूदा समय में पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ चारो तरफ चर्चा के बिषय बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें कुछ फैंस के साथ सरे राह नोकझोंक करते हुए देखा जा रहा है. यह पहला वाक्या नहीं है जब फैंस और क्रिकेटर के बीच ऐसी नोकझोंक सामने आई है. पास्ट में भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. कुछ ऐसा ही हादसा भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर के साथ भी घट चुका है. 

33 वर्षीय ऑलराउंडर ने उस वाक्ये को याद करते हुए बताया है कि 2019 में वर्ल्ड कप के लिए वह इंग्लैंड दौरे पर थे. पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबले से पूर्व कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों ने उनके साथ बदतमीजी की और काफी अपशब्द सुनाए. मगर उन्होंने पीछे मुड़कर एक शब्द भी नहीं कहा.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, 'एक पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी हमारे पास आया और गालियां बकने लगा. भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले से पहले वह मेरा पहला अनुभव था. मगर मैंने उनको एक शब्द भी नहीं बोला.'

मैनचेस्टर में आमने सामने हुई थी भारत और पाकिस्तान

बात करें यहां भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत के बारे में तो ब्लू टीम को 89 रन से बड़ी जीत मिली थी. इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 336 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए बारिश से बांधित मैच में पाकिस्तान की टीम 212 रन ही बना पाई. इस तरह ब्लू टीम इस मैच को 89 रन से अपने नाम करने में कामयाब हुई पाई थी.

नोट: बारिश से बांधित मैच में पाकिस्तान को 40 ओवरों में जीत के लिए 302 रन का संशोधित लक्ष्य मिला था.

 यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा से विवाद नहीं, बल्कि इस वजह से बाहर हुए हैं शुभमन गिल, सबसे बड़ी अपडेट आई सामने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: बारिश हो तो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में क्या चलता है, आरपी सिंह ने खोले राज़
पाकिस्तानी फैन के विवादित बोल को लेकर विजय शंकर का खुलासा, बताई करतूत- VIDEO
Shakib Al Hasan Picks His All-Time TOP 5 All Rounders but NO Ashwin & Jadeja
Next Article
IND vs BAN: शाकिब अल हसन ने चुने विश्व क्रिकेट के टॉप 5 महान ऑलराउंडर, अश्विन-जडेजा को जगह न देकर चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com