विज्ञापन

''पाकिस्तानी खिलाड़ी स्वार्थी हैं'', कामरान अकमल का बड़ा आरोप, खिलाड़ी पहले अपने फिर टीम के बारे में सोचते हैं

Kamran Akmal Big Statement: कामरान अकमल ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जमकर लताड़ लगाई है. उनका कहना है कि वह पहले अपने व्यक्तिगत प्रदर्शन के लिए खेलते हैं, फिर टीम के बारे में सोचते हैं.

''पाकिस्तानी खिलाड़ी स्वार्थी हैं'',  कामरान अकमल का बड़ा आरोप, खिलाड़ी पहले अपने फिर टीम के बारे में सोचते हैं
Kamran Akmal

Kamran Akmal Big Statement: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में मिली शिकस्त के बाद पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर लगातार मौजूदा टीम की आलोचना कर रहे हैं. इसी कड़ी में ग्रीन टीम के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने भी शान एंड कंपनी को जमकर लताड़ लगाई है. मुल्तान टेस्ट की पहली पारी में पाकिस्तानी टीम 550 से अधिक रन बनाने में कामयाब रही थी. इसके बावजूद उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा है, जो टेस्ट क्रिकेट में इतिहास बन गया है. इससे पहले टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में 550 से अधिक रन बनाने के बाद किसी भी टीम को हार का मुंह नहीं देखना पड़ा था. 

यही मुख्य वजह है कि अकमल ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खूब खरी खोटी सुनाई है. यही नहीं उन्होंने खिलाड़ियों के ऊपर स्वार्थी रवैया अपनाने का भी आरोप लगाया है. अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कामरान अकमल ने दावा किया कि पाकिस्तान की इस शर्मनाक हार से पूरी दुनिया हैरान है. उन्होंने टीम पर सीधे कटाक्ष करते हुए कहा कि यह एक लोकल टीम बन गई है, जो केवल छोटी टीमों के खिलाफ ही जीत हासिल कर सकती है. अकमल का कहना है मुल्तान में मिली हार के बाद पूरी दुनिया पाकिस्तान क्रिकेट पर हंस रही है.

42 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा, ''पाकिस्तान जिस तरह से इंग्लैंड के खिलाफ हारा है. उससे पूरी दुनिया हैरान होगी. कोई भी इस पर यकीन नहीं कर रहा होगा. पाकिस्तान की टीम एक स्थानीय टीम बन गई है. यहां तक ​​कि क्लब की टीमें भी इस तरह का प्रदर्शन नहीं करती हैं. पाकिस्तानी खिलाड़ी स्वार्थी हैं. वह पहले अपने व्यक्तिगत प्रदर्शन के लिए खेलते हैं, फिर टीम के बारे में सोचते हैं.''

यह भी पढ़ें- Ajay Jadeja: जामनगर का उत्तराधिकारी बनने के बाद विराट कोहली से भी अमीर हुए अजय जडेजा, संपत्ति जान पकड़ लेंगे माथा
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Jasprit Bumrah vs Glenn McGrath: किसमें कितना है दम, 38 टेस्ट के बाद किसका रिकॉर्ड है बेहतर, जानकर चौंक जाएंगे
''पाकिस्तानी खिलाड़ी स्वार्थी हैं'',  कामरान अकमल का बड़ा आरोप, खिलाड़ी पहले अपने फिर टीम के बारे में सोचते हैं
Fastest Ball in Cricket History Why has no bowler been able to break your record  Shoaib Akhtar react on it
Next Article
Fastest Ball in Cricket History: आपका रिकॉर्ड आजतक कोई गेंदबाज क्यों नहीं तोड़ पाया? शोएब अख्तर के जवाब ने मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com