विज्ञापन

4,4,4,6,1,6, पाकिस्तानी स्टार ने इरफान पठान को जमकर धोया, लोग कहने लगे, 'हां पठान भाई कैसा दिया?', VIDEO

Kamran Akmal and Sharjeel Khan scored 25 runs in 1 over of Irfan Pathan: कामरान अकमल और शरजील खान ने इरफान पठान के 1 ओवर में कुल 25 रन कूट दिए हैं. इस दौरान दोनों बल्लेबाजों ने 3 चौके और 2 छक्के लगाए.

4,4,4,6,1,6, पाकिस्तानी स्टार ने इरफान पठान को जमकर धोया, लोग कहने लगे, 'हां पठान भाई कैसा दिया?', VIDEO
Irfan Pathan

Irfan Pathan, World Championship of Legends 2024: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान की वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में जमकर धुनाई हुई है. दरअसल, टूर्नामेंट का 8वां मुकाबला शनिवार (6 जुलाई) को इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच बर्मिंघम में खेला गया. यहां इंडिया की तरफ से 10वां ओवर डालने आए पठान को पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज कामरान अकमल ने जमकर टारगेट किया. 

अकमल ने पठान के इस ओवर की पहली गेंद पर डीप एक्स्ट्रा कवर में चौका जड़ा. इसके बाद उन्होंने दूसरी गेंद को डीप बैकवर्ड पॉइंट की तरफ से चौका के लिए निकाला. तीसरी गेंद उन्होंने बैकवर्ड स्क्वायर लेग की तरफ से चौका के लिए धकेला. चौथी गेंद पर उन्होंने डीप एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से शानदार छक्का लगाया. 5वीं गेंद पर उन्होंने सिंगल लेते हुए शरजील खान को स्ट्राइक रोटेट किया. 

अकमल के प्रचंड रुख को देखते हुए शरजील ने भी रंग बदला और आखिरी गेंद पर फाइन लेग के ऊपर से बेहतरीन छक्का जड़ दिया. इस तरह दोनों बल्लेबाज इरफान पठान के ओवर में 3 चौके, 2 छक्के और सिंगल के बदौलत कुल 25 रन बटोरने में कामयाब रहे.

मैच के दौरान पठान ने भारतीय टीम की तरफ से महज 1 ओवर की गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने 25.00 की इकोनॉमी से कुल 25 रन लुटा दिए. वहीं अपनी टीम की तरफ से कामरान अकमल 40 गेंद में 9 चौके और 4 छक्के की मदद से 77 और शरजील खान महज 30 गेंदों में 72 रन की पारी खेलने में कामयाब रहे. 

पाकिस्तान के ये दोनों बल्लेबाज पारी का आगाज करते हुए अपनी टीम के लिए पहले विकेट के रूप में 10.5 ओवर में 145 रन जोड़ने में कामयाब रहे. जिसके बदौलत पाकिस्तान की टीम निर्धारित ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 243 रन बनाने में कामयाब रही. 

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 175 रन ही बना पाई. जिसकी वजह से उनसे पाकिस्तान के खिलाफ 68 रन के बड़े अंतर से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- युवराज, उथप्पा, पठान सब हुए फेल, पाकिस्तान चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को बूरी तरह से रौंदा
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
National Cricket League: सचिन तेंदुलकर अमेरिकी NCL से जुड़े, मास्टर-ब्लास्टर ने कहा, "उम्मीद है अमेरिका में क्रिकेट का विस्तार होगा"
4,4,4,6,1,6, पाकिस्तानी स्टार ने इरफान पठान को जमकर धोया, लोग कहने लगे, 'हां पठान भाई कैसा दिया?', VIDEO
WTC Final 2023-25 Prediction Ab de Villiers Makes His 'Bold Prediction'  for the WTC Final Team
Next Article
WTC Final: ऑस्ट्रेलिया-भारत नहीं बल्कि इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com