'शेन वार्न के लिए IPL खिताब जीतना चाहते हैं रॉयल्स', फाइनल में पहुंचने पर सैमसन ने कही बड़ी बात

राजस्थान रॉयल्स  (Rajasthan Royals in IPL Final) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के फाइनल में पहुंचने के बाद तेज गेंदबाजों और जोस बटलर (नाबाद 106 रन) की प्रशंसा की.

'शेन वार्न के लिए IPL खिताब जीतना चाहते हैं रॉयल्स', फाइनल में पहुंचने पर सैमसन ने कही बड़ी बात

शेन वार्न के लिए IPL खिताब जीतना चाहते हैं रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals in IPL Final) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के फाइनल में पहुंचने के बाद तेज गेंदबाजों और जोस बटलर (नाबाद 106 रन) की प्रशंसा की. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 7 विकेट से हराकर 29 मई को होने वाले फाइनल में जगह बनायी, जहां उसका सामना पदार्पण कर रही गुजरात टाइटंस से होगा. सैमसन ने मैच के बाद कहा, ‘‘आईपीएल में हम उछाल भरी पिचों पर खेलने के आदी हो गये हैं. यह लंबा टूर्नामेंट है जिसमें उतार चढ़ाव चलता रहता है. विकेट से पहले तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिल रही थी, उछाल अच्छा था.''

ट्रेंट बोल्ट ने दिखाई दरियादिली, अपने फैन के लिए ऐसा कर लूट ली महफिल- Video

बता दें कि मैच के बाद जोस बटलर और संजू सैमसन दोनों ने टीम के परफॉर्मेंस और शेन वार्न को लेकर बात की और यह भी बताया कि, कैसे टीम वॉर्न के लिए राजस्थान को खिताब दिलाना चाहती है.


हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

आईपीएल की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, बटलर पहले सैमसन से बात करते हुए कहते हैं: "आप कैसा महसूस कर रहे हैं, जाहिर तौर पर इस थोड़ा दुखी हूं, पहले रॉयल्स में से एक शेन वार्न यहां हमारे साथ नहीं रहेंगे. लेकिन उनकी विरासत यहां रहती है,रॉयल्स, है ना?"

मां थी बीमार फिर भी बेटे ने हिम्मत नहीं हारी, राजस्थान को जीताने के लिए मैदान पर उतरा

इस पर सैमसन ने जवाब दिया: "बिल्कुल, मुझे लगता है कि टूर्नामेंट शुरू से ही उनके लिए रहा है, मुझे लगता है कि हमें उनके लिए एक और कदम आगे बढ़ाने की जरूरत है, मुझे लगता है कि यह वास्तव में खास है. मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता, लेकिन हम सिर्फ एक कदम करीब हैं, उनके लिए कुछ खास करना चाहते हैं"

क्रिस लिन ने मारा लंबा छक्‍का, गेंद कहां गई, नहीं जान सका कोई, फिर 'CCTV footage' में देखना पड़ा - Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच पर बात करतें हुए सैमसन ने कहा ‘ हमारे तेज गेंदबाजों ने वास्तव में काफी अच्छी गेंदबाजी की. बटलर की पारी पर उन्होंने कहा, ‘‘हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमारे पास जोस (बटलर) है. ''बटलर को ‘मैन ऑफ द मैच' चुना गया जिन्होंने चौथा शतक जड़ने के साथ सत्र में 800 रन भी पूरे किये. उन्होंने कहा, ‘‘मैं इस सत्र में बहुत कम उम्मीदों के साथ आया था लेकिन काफी ऊर्जा से भरा था, फाइनल में पहुंचकर काफी रोमांचित हूं. ''