जीत की लय पकड़ने के लिए भिड़ेंगी पंजाब और कोलकाता की टीमें

नई दिल्ली:

पिछली साल आईपीएल की फ़ाइनलिस्ट टीमें पंजाब और कोलकाता इस साल शुरुआती हफ्ते के बाद अंक तालिका के बीच में हैं। दोनों टीमों ने अभी तक सिर्फ़ एक-एक मैच जीते हैं और लय पकड़ने की कोशिश कर रही हैं।

सबसे पहले बात करते है केकेआर की- अपने पहले मैच में मुंबई को 7 विकेट से हराया, दूसरे मैच में बैंगलौर के हाथों 3 विकेट से हार मिली।

टीम का बैटिंग ऑर्डर अच्छा नज़र आता है और बल्लेबाज़ फ़ॉर्म में भी नज़र आ रहे हैं। दोनों मैचों में केकेआर ने 170 से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया।

बल्लेबाज़ी की बागडोर गौतम गंभीर, रॉबिन उथप्पा और मनीष पांडे के हाथ में है। जबकि ऑलराउंडर के तौर पर आंद्रे रसेल और सरप्राइज पेकैज के तौर पर सूर्य कुमार यादव टीम में हैं। इस टीम की परेशानी गेंदबाज़ी है। स्पिनर सुनील नरेन और पीयूष चावला को 2 मैचों में एक भी विकेट नहीं मिला है।

जहां तक बात पंजाब की है तो इस टीम में स्टार खिलाड़ियों की कमी नहीं, लेकिन एक साथ खिलाड़ी क्लिक नहीं कर रहे। पहले मैच में टीम को राजस्थान ने 26 रनों से हराया, दूसरे मैच में मुंबई पर 18 रनों से जीत मिली, तीसरे मैच में दिल्ली ने 5 विकेट से रौंदा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब के स्टार ओपनर वीरेंदर सहवाग का ये 100वां IPL मैच होगा, लय में दिख रहे वीरू से पंजाब को बड़ी पारी की उम्मीद है। डेविड मिलर और मैक्सवेल का बल्ला अभी तक नहीं बोला है और यही वजह है कि ये टीम घातक नज़र नहीं आ रही है। गेंदबाज़ी में हालाकि मिचेल जॉनसन एंड कंपनी ने ठीक-ठाक काम किया है।