विज्ञापन
Story ProgressBack

हैदराबाद के फाइनल में पहुंचते ही केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

IPL 2024 Winner Prediction, आईपीएल का खिताब केकेआर ने 2 बार जीता है. इस बार इस टीम की नजर तीसरी बार खिताब जीतने पर है. क्वालीफायर दो में हैदराबाद के स्पिनर शाहबाज अहमद ने कमाल की गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे.

Read Time: 3 mins
हैदराबाद के फाइनल में पहुंचते ही केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता
Kevin Pietersen on IPL 2024 Final Winner

Kevin Pietersen Predicted the Winner of IPL 2024: आईपीएल 2024 के क्वालीफायर 2 में हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 36 रनों से हरा दिया. इस जीत में हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस का अहम किरदार रहा. कमिंस की कप्तानी ने मैच को हैदराबाद के लिए बनाया. दरअसल, मैच के दौरान कमिंस के द्वारा लिए गए अहम फैसले ने हैदराबाद के लिए जीत की नींव रखी. बता दें कि हैदराबाद की टीम अब फाइनल में केकेआर के साथ 26 मई को फाइनल मैच खेलेगी. वहीं, हैदराबाद के फाइनल में पहुंचने के बाद इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज और वर्तमान में कमेंट्री कर रहे केविन पीटरसन ने फाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है. 

ये भी पढ़े-  मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े-   हैदराबाद की जीत में ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो, 'विजय' पाने के लिए लगा दी थी जी जान

ये भी पढ़े-  T20 World Cup 2024 के लिए पाकिस्तान की टीम हुई अनाउंस, धुरंधरों में आमिर-इमाद भी शामिल

आईपीएल फाइनल केकेआर और हैदराबाद के बीच होगा. ऐसे में पीटरसन ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर किया और अपनी पसंद की टीम का नाम लिया है जो वास्तव में इस बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है. पीटरसन ने अपने पोस्ट में लिखा, "इस सीज़न में सनराइजर्स ने काफी प्रभावशाली प्रदर्शन किया है @IPL, जिस तरह से उनके बल्लेबाजों ने टी20 में बल्लेबाजी करने के तरीके को बदल दिया, उसके कारण वे अंतिम स्थान के हकदार हैं.
और वास्तव में, वे इसे जीतने के भी हकदार है. चलो देखते हैं."
 

पीटरसन का यह पोस्ट सोशल म़ीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि हैदराबाद की टीम तीसरे बार आईपीएल फाइनल में पहुंची है.  अब देखना है कि क्या हैदराबाद की टीम खिताब जीत पाएगी. केकेआर और हैदराबाद की टीम का परफॉर्मेस इस सीजन शानदार रहा है. यही कारण है कि आखिर में दोनों टीम इस बार का फाइनल खेलने वाली है. 

आईपीएल का खिताब केकेआर ने 2 बार जीता है. इस बार इस टीम की नजर तीसरी बार खिताब जीतने पर है. क्वालीफायर दो में हैदराबाद के स्पिनर शाहबाज अहमद ने कमाल की गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. शाहबाज को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है. आखिरी बार हैदराबाद ने 2016 में डेविड वॉर्रनर की कप्तानी में आईपीएल का खिताब जीता था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ind vs Aus: इन 3 सबसे बड़े टर्निंग प्वाइंट ने ऑस्ट्रेलिया को डुबो दिया, जानें हर प्वाइंट कैसे अपने आप में बना ब्रह्मास्त्र
हैदराबाद के फाइनल में पहुंचते ही केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता
Afghanistan vs India live score over Super Eight - Match 3 T20 1 5 updates
Next Article
अफ़ग़ानिस्तान बनाम भारत लाइव स्कोर, ओवर 1 से 5 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;