विज्ञापन
This Article is From Feb 26, 2017

INDvsAUS Test: सहवाग ने लिखा - अंपायर को सिर्फ 'ऊंगली आसन' करना पड़ा लेकिन पिक्चर अभी बाकी है

INDvsAUS Test:  सहवाग ने लिखा - अंपायर को सिर्फ 'ऊंगली आसन' करना पड़ा लेकिन पिक्चर अभी बाकी है
नई दिल्ली: पुणे के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारत को 333 रन से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ के साथ-साथ, स्पिन गेंदबाज़ स्टीव ओकीफी शानदार खेलते हुए हीरो साबित हुए. कप्तान स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में सबसे ज्यादा 109 रन बनाए जबकि मैन ऑफ़ द मैच  बने स्टीव ओकीफी ने दोनों पारियों कुल मिलाकर 12 विकेट लिए.

भारत को मिली करार हार के बाद कमेंटेटर व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने अपने पहले ट्वीट में लिखा "अच्छा मित्र मुश्किल समय को भी आसान बनाते हैं. यह निराशाजनक है, लेकिन क्या आप एक अच्छे मित्र हैं? समय है एक अच्छा दोस्त बनकर टीम के प्रति समर्थन जारी रखे."
 
फिर कुछ घंटों बाद सहवाग ट्विटर पेज पर ऊपर उठती हुई ऊंगली की एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "भारत के बल्लेबाजी के दौरान अंपायर को इस तरह 'ऊंगली आसन' करना पड़ा. सीरीज अभी बाकी है मेरा दोस्त."
 
सिर्फ सहवाग नहीं ऑस्ट्रेलिया के हाथ भारत के हार के बाद क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा "भारत के लिए यह एक चेतावनी है. ऑस्ट्रेलिया टीम को इस शानदार जीत के लिए बधाई. अपने दूसरे ट्ववीट में कैफ ने लिखा “क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, मुझे दोबारा टेस्ट मैच देखने के लिए मजबूर करने के लिए धन्यवाद.कोहली और कुंबले के बांकुरे जरूर वापसी करेंगे."
 
क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ के बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर पेज पर लिखा "एक ऐसे पिच पर जो पिच नहीं था और हर गेंद खेलना मुश्किल था वहां स्टीवन स्मिथ के शानदार पारी के लिए उन्हें नमन करता हूं. अपने दूसरे ट्वीट में हरभजन ने लिखा इस पिच पर अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए श्रेय ऑस्ट्रेलिया को जाता है. यहां से उम्मीद करना चाहिए कि आगे हम अच्छा ट्रैक पर खेलेंगे और सही नतीजे मिलेंगे."
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
INDvsAUS Test:  सहवाग ने लिखा - अंपायर को सिर्फ 'ऊंगली आसन' करना पड़ा लेकिन पिक्चर अभी बाकी है
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com