यह ख़बर 27 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत की नजरें अब सीरीज जीतने पर

खास बातें

  • जिम्बाब्वे के खिलाफ रविवार को तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के जरिये भारत पांच मैचों की शृंखला में विजयी बढ़त लेने के इरादे से उतरेगा।
हरारे:

जिम्बाब्वे के खिलाफ रविवार को तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के जरिये भारत पांच मैचों की शृंखला में विजयी बढ़त लेने के इरादे से उतरेगा।

भारत ने अपने युवा बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर शृंखला में 2-0 से बढ़त बना ली है। वहीं पिछले दोनों मैचों में 200 से अधिक रन बनाकर जिम्बाब्वे ने भारतीय गेंदबाजों के लिए खतरे की घंटे बजा दी है। भारत के लिए गेंदबाजों का औसत प्रदर्शन चिंता का विषय बना हुआ है।

आर विनय कुमार ने 18 ओवर में 106 रन दिए जबकि उन्हें सिर्फ एक ही विकेट मिल सका है। मोहम्मद शमी भी प्रभावित नहीं कर सके। भारत ने इस शृंखला के लिए अपने प्रमुख गेंदबाजों को आराम दिया है। जयदेव उनादकट ने दो मैचों में पांच विकेट लिए हैं। वहीं रविंद्र जडेजा ने किफायती गेंदबाजी की ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत के भावी कप्तान माने जा रहे विराट कोहली और शानदार फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन एक एक शतक बना चुके हैं। अंबाती रायुडू और दिनेश कार्तिक ने भी अर्धशतक बनाया है। रोहित शर्मा और सुरेश रैना हालांकि नाकाम रहे।