IndvsWI: चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण धुला

IndvsWI: चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण धुला

टीम इंडिया (फाइल फोटो)

पोर्ट ऑफ स्पेन:

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में बारिश और मैदान गीला होने के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी.

मैच में दो दिन के दौरान अब तक सिर्फ 22 ओवर का खेल हो पाया है, जिसमें वेस्टइंडीज ने दो विकेट पर 62 रन बनाए. अंपायरों ने कई बार निरीक्षण करने के बाद मैदान को खेलने के लिए अनुपयुक्त पाया, जिसके बाद दिन का खेल रद्द कर दिया गया.

गुरुवार रात दो बार तेज आंधी और बारिश होने के कारण यह तय हो गया था कि शुक्रवार को निर्धारित समय पर मैच शुरू नहीं हो पाएगा. शुक्रवार सुबह से धूप खिली थी, लेकिन उपयुक्त उपकरणों की कमी के कारण मैदान को तैयार नहीं किया जा सका.

स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे पहले निरीक्षण के बाद अंपायरों ने दोपहर एक बजे दूसरा निरीक्षण किया. दिन का अंतिम निरीक्षण दोपहर ढाई बजे हुआ, जिसके बाद दिन का खेल रद्द कर दिया गया. क्योंकि आउटफील्ड कई जगह गीला था और साथ ही दोनों छोर पर गेंदबाजों के रन अप वाला हिस्सा भी गीला था.

भारत ने गुरुवार को लियोन जानसन (09) और डेरेन ब्रावो (10) को पवेलियन भेजा था, जिसके बाद बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा. क्रेग ब्रेथवेट 32 जबकि मार्लन सैमुअल्स चार रन बनाकर खेल रहे थे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com